रेलवेकर्मी के मकान से 114 तोला सोना, 3 किलो चांदी व 3.80 लाख रुपए चोरी

- शहर के भीतर चोरों की हिमाकत
- घरवालों के नाथद्वारा जाने से सूना था मकान

By: Vikas Choudhary

Published: 26 Jan 2021, 03:16 AM IST

जोधपुर.
चोरों ने शहर के भीतर चांदपोल की जयनारायण व्यास कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी के सूने मकान के ताले तोड़कर रविवार तड़के 114 तोला सोना व तीन किलो चांदी के साथ 3.80 लाख रुपए चुरा लिए। खाण्डा फलसा थाने में देर रात तक मामला दर्ज किया जा रहा था।

पुलिस व क्षेत्रवासियों ने बताया कि जयनारायण व्यास कॉलोनी निवासी रेलवे कर्मचारी अभिषेक पुत्र सतीश व्यास परिवार सहित शनिवार को नाथद्वारा गए। इस बीच, रविवार सुबह पड़ोसियों ने मकान के ताले टूटे देखे तो अभिषेक को सूचना दी। शाम को सभी घरवाले जोधपुर लौटे। दरवाजों पर लगे ताले टूटे हुए थे। अलमारियों के ताले भी टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोरों ने अलमारी व लोहे के बक्सों से 114 तोला सोना व तीन किलो चांदी के विभिन्न आभूषण और 3.80 लाख रुपए चुरा लिए। वारदात का पता लगने पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त भागचंद मीणा, सहायक पुलिस आयुक्त देरावरसिंह व थानाधिकारी दिनेश लखावत ने मौका मुआयना किया।

तीन पुत्रियों के आभूषण रखे थे घर में
पुलिस का कहना है कि मकान मालिक की तीन पुत्रियों की शादी कुछ समय पहले हुई थी। तीनों के अधिकांश आभूषण पीहर में ही रखे थे। चोरी होने वाले सामान में पुत्रियों के जेवर शामिल होने की सूचना है।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned