scriptAGRICULTURE UNIVERSITY—- कृषि विश्वविद्यालय की 12वीं प्रबंध मण्डल बैठक | 12th Management Board Meeting of jodhpur agri university | Patrika News

AGRICULTURE UNIVERSITY—- कृषि विश्वविद्यालय की 12वीं प्रबंध मण्डल बैठक

locationजोधपुरPublished: Nov 28, 2020 05:12:13 pm

Submitted by:

Amit Dave

प्रबंध मण्डल की बैठक में विकास कार्यो पर चर्चा- कृषि विश्वविद्यालय की 12वीं प्रबंध मण्डल बैठक

AGRICULTURE UNIVERSITY---- कृषि विश्वविद्यालय की 12वीं प्रबंध मण्डल बैठक

AGRICULTURE UNIVERSITY—- कृषि विश्वविद्यालय की 12वीं प्रबंध मण्डल बैठक

जोधपुर।
कृषि विश्वविद्यालय में शनिवार को प्रबंध मण्डल की 12वीं बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ बीआर चौधरी ने विवि में चल रही कृषि शिक्षा, उन्नत बीज उत्पादन, अनुसंधान, प्रसार शिक्षा, आधारभूत व नवीन निर्माण कार्यो की जानकारी दी। मण्डल सदस्य व लूणी विधायक महेन्द्र बिश्नोई ने विवि के विकास के लिए राज्य सरकार की ओर से हरसंभव सहायता के लिए आश्वस्त किया। कुलपति चौधरी ने विधायक बिश्नोई से विवि को राज्य सरकार की ओर से भूमि आवंटन किए जाने के लिए सहयोग की मांग की।
18 जनवरी को दीक्षांत समारोह
कुलपति चौधरी ने बैठक में विवि की ओर से 18 जनवरी को प्रस्तावित द्वितीय दीक्षांत समारोह के बारे में बताया। समारोह में कृषि स्नातक के 147, स्नातकोत्तर के 15 व 4 गोल्ड मेडलिस्ट विद्यार्थियों को उपाधियां दी जाएगी। जिसका अनुमोदन प्रबंध मण्डल में किया गया। बैठक में प्रगतिशील किसान ललित देवड़ा, कृषि उद्यमी राजेन्द्र कलवानियां, वैज्ञानिक डॉ रामअवतार शर्मा, अधिष्ठाता डॉ बी एस भीमावत, निदेशक प्रसार शिक्षा डॉ ईश्वरसिंह सहित कृषि वैज्ञानिक व मण्डल सदस्य उपस्थित थे। अंत में प्रबंध मण्डल सचिव व कुलसचिव अरुणकुमार पुरोहित ने धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने बैठक का मानदेय मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रदान करने की सहमति दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो