script

एसयूवी की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 2 और की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12

locationजोधपुरPublished: May 28, 2019 09:39:31 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

आगोलाई के पास देर रात दो एसयूवी में भिड़ंत, घायल एमडीएम अस्पताल में भर्ती
 

crime news of jodhpur

एसयूवी की आमने-सामने की भिड़ंत वाले हादसे में 2 और की मौत, मृतकों की संख्या बढकऱ हुई 12

जोधपुर. जोधपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर आगोलाई के पास सोमवार देर रात दो एसयूवी की आमने-सामने भिड़ंत में मंगलवार सुबह 2 और घायलों की मौत होने से मृतकों की संख्या 12 हो गई है। घायल 25 वर्षीय सन्नी और भोजाकोर निवासी 38 वर्षीय बाबूराम बिश्नोई ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। मायरा भरने आ रही कार बाबूराम चला रहा था। दो बच्चों सहित सात अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

हादसा इतना दर्दनाक था कि एक पुरुष और एक वृद्ध महिला का सिर एसयूवी में फंसने के कारण धड़ों को अन्य शवों के साथ अस्पताल लेकर आए। हादसे में गंभीर छह घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों एसयूवी में करीब 18 से 20 लोग सवार थे। दोनों गाडिय़ां टकराने के बाद चार से पांच बार पलटी खाई। इससे वाहन में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहनों में फंस गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों व शवों को बाहर निकाला। घायलों को एमडीएम अस्पताल लाया गया।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही बालेसर व झंवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शवों व घायलों को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल ले गए।
हादसे में भोजाकोर के बिश्नोई समाज की निशा (12) पुत्री भगवानाराम (गुमानपुरा), सुआ देवी (38), प्रेमी (30) पत्नी राजूराम, उसकी पुत्री सीमा (14), बीकानेर के बज्जू निवासी धाई (60) पत्नी पाबूराम, भलमति (55) पत्नी जेताराम की मौत हो गई। वहीं दूसरी एसयूवी में सवार शेरगढ़ में सोमेसर के सोनी परिवार के गौतम (45) पुत्र देवराज सोनी, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह, हिंगोली के शेख नजमल इस्माइल सहित हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल मनीष (10), गौतम (7), भोजाकोर निवासी शारदा (30) पत्नी बाबूलाल, उसी परिवार से मोहिनी (30) पत्नी ओमप्रकाश बिश्नोई, पुष्पा पत्नी संतोष बिश्नोई, शिणधारी पत्नी गिरधारी, इंद्रा पत्नी जगदीश को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
दो के सिर धड़ से अलग हो गए

हादसा इतना भीषण था कि एसयूवी में सवार एक पुरुष और एक महिला शख्स का सिर धड़ से अलग हो गया। ग्रामीणों ने सिर नहीं निकलने पर धड़ को अन्य शवों के साथ मोर्चरी भिजवाया।

शादी में मायरा भरने जा रहा था एक परिवार

एक कार में बिश्नोई समाज के लोग सवार थे जो भोजाकोर से जोलियाली गांव शादी में मायरा भरने आ रहे थे। दूसरी कार में सोमेसर (पाली) के सोनी समाज के लोग सवार थे जो जैसलमेर की तरफ जा रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो