हत्या के तीन और वांछित आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र से पकड़े

- डेयरी प्लांट के श्रमिक की हत्या का मामला
- अब तक सात आरोपी गिरफ्त में

By: Vikas Choudhary

Published: 18 Oct 2020, 11:33 PM IST

जोधपुर.

कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने मोगड़ा में डेयरी प्लांट के एक श्रमिक की चाकू घोंपकर हत्या करने के मामले में वांछित तीन और आरोपियों को महाराष्ट्र के लातूर से गिरफ्तार किया। अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
थानाधिकारी जुल्फिकार अली के अनुसार गत अक्टूबर की सुबह मोगड़ा में अमूल डेयरी प्लांट के पास श्रमिक शिदा शिवा जाधव की हत्या के मामले में तीन आरोपी फरार चल रहे थे। इनके महाराष्ट्र के लातूर में होने की सूचना पर हेड कांस्टेबल भगवानाराम, कांस्टेबल श्रवण व शैतानाराम को तलाश में भेजा गया। विभिन्न जगहों पर तलाश के बाद लातूर निवासी राम बावलगे (३०) पुत्र जगन्नाथ मराठा, प्रेम सागर (२७) पुत्र भास्कर माने व सुधीर (२१) पुत्र सोपान नाइकवाड़े को हिरासत में लिया। जोधपुर लाकर पूछताछ के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले लातूर निवासी नीतिन कोली व मुरलीधर मधुकर काले, चित्तौडग़ढ़ में बस्सी निवासी कमलेश सुवालका व पारसोली निवासी राधेश्याम गुर्जर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ठेकेदार के इशारे पर किया था चाकू से हमला

पुलिस का कहना है कि गिरफ्त में आने वाले लातूर निवासी राम, प्रेम, सुधीर व नीतिन कोली मुख्य हमलावर हैं। डेयरी प्लांट में पुराने पैकिंग ठेकेदार मुरलीधर काले ने चाकू से हमले के लिए चारों को लातूर से जोधपुर बुलाया था। प्लांट में ठेका किसी और को देने से मुरलीधर नाराज था। उसने नए ठेकेदार के श्रमिकों को डराने के लिए चाकू से हमला कराने के लिए चारों को बुलाया था। चित्तौडग़ढ़ के दोनों आरोपी रास्ते से साथ हो गए थे।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned