script

किराएदार के गांव जाते ही चोरों ने ताले तोड़ ३२ तोला सोना चुराया

locationजोधपुरPublished: Oct 19, 2018 10:50:52 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– लालसागर के नृसिंह विहार में एलआईसी के विकास अधिकारी के सूने मकान में वारदात- डेढ़ किलो चांदी व पच्चीस हजार रुपए भी चोरी

32 tola gold, 1.5 kg silver and 25 thousand cash stolen from house

किराएदार के गांव जाते ही चोरों ने ताले तोड़ ३२ तोला सोना चुराया


जोधपुर.
मण्डोर थानान्तर्गत लालसागर के नृसिंह विहार स्थित एलआईसी में विकास अधिकारी के सूने मकान के ताले तोडक़र चोरों ने शुक्रवार तडक़े ३०-३२ तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और पच्चीस हजार रुपए चुरा लिए। प्रथम तल पर किराएदार वाले हिस्से से भी दस हजार रुपए चोरी हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों से चोरों के सुराग तलाशने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार नृसिंह विहार में सेक्टर सी निवासी सूरजाराम गहलोत एलआईसी में विकास अधिकारी हैं और वर्तमान में मारवाड़ जंक्शन में पदस्थापित हैं और परिवार सहित वहीं रह रहे हैं। लालसागर में मकान के ऊपरी हिस्से में रहने वाले किराएदार गुरुवार शाम गांव चले गए थे। पीछे घर पर कोई नहीं था। रात को अथवा शुक्रवार तडक़े चोर दीवार फांद मकान में घुसे और अंदर वाले गेट का ताला तोडक़र भीतर घुसे। चोरों ने कमरों के ताले तोड़े और अलमारियां भी तोड़ डाली। चोरों ने अलमारियां व घर खंगाल डाला और तीस से बत्तीस तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी व पच्चीस हजार रुपए चुरा लिए। चोरों ने किराएदार वाले हिस्से में भी ताले तोड़े और दस हजार रुपए चुरा लिए। पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार ने शुक्रवार सुबह ताले टूटे और मकान खुला देखा तो चोरी का संदेह हुआ। उन्होंने सूरजाराम को फोन कर सूचना दी। वो तुरंत जोधपुर पहुंचे और पुलिस बुलाई।
थानाधिकारी आनंद सांखला व उप निरीक्षक सोमकरण मौके पर आए और साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू की।
पलंग में छुपाए आभूषण तक चुराए
मारवाड़ जंक्शन में पदस्थापित होने से सूरजाराम शनिवार व रविवार को जोधपुर आते हैं। उन्होंने सोने-चांदी के आभूषण पलंग में छुपा रखे थे, लेकिन चोरों ने वहां से भी आभूषण खोज निकाले और चुराकर चलते बने।
सीसीटीवी कैमरे में कैद तीन चोरों की तस्वीरें
पुलिस ने नृसिंह विहार कॉलोन में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो मध्यरात्रि २.३२ बजे तीन युवकों की गतिवधियां संदिग्ध नजर आ गई। अंदेशा है कि तीनों युवकों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फुटेज के आधार पर तीनों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो