scriptजोधपुर में कोरोना मचा रहा कोहराम, देर रात चौथी मौत के साथ सामने आए 9 नए पॉजीटिव मरीज | 4 deaths in jodhpur due to coronavirus, 9 new cases found | Patrika News

जोधपुर में कोरोना मचा रहा कोहराम, देर रात चौथी मौत के साथ सामने आए 9 नए पॉजीटिव मरीज

locationजोधपुरPublished: Apr 26, 2020 10:35:08 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

सूर्यनगरी में कोरोना का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला भी जारी है और नए मरीज सामने आते जा रहे हैं। शनिवार रात को दो मौत होने से कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या अब तक चार हो गई है।

4 deaths in jodhpur due to coronavirus, 9 new cases found

जोधपुर में कोरोना मचा रहा कोहराम, देर रात चौथी मौत के साथ सामने आए 9 नए पॉजीटिव मरीज

जोधपुर. सूर्यनगरी में कोरोना का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला भी जारी है और नए मरीज सामने आते जा रहे हैं। शनिवार रात को दो मौत होने से कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या अब तक चार हो गई है। शनिवार को 24 मरीज आए थे और रविवार सुबह तक 9 नए मामले सामने आए हैं। कल रात जोधपुर एम्स में भर्ती मोहनपुरा निवासी 65 वर्षीय दिनेश परिहार और फिर देर रात प्रतापनगर निवासी 60 वर्षीया रमजाना की संक्रमण से मृत्यु हो गई।
जानकारी अनुसार मृतक परिहार को गुरुवार रात गले में खराबी और सांस लेने में दिक्कत आई थी। इस कारण उन्हें गत शुक्रवार को एम्स जोधपुर में भर्ती कराया गया। वे शनिवार को ऑक्सीजन पर चल रहे थे। उधर, ही कोर्ट के रीडर की मां व दो पुत्र भी कोरोना संक्रमित मिले। वहीं कांग्रेस का नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं शनिवार को कोरोना को मात देकर जोधपुर के 22 मरीज डिस्चार्ज हुए।
अब तक यूं हुई कोरोना संक्रमण से मौतें
– 8 अप्रेल की देर रात एमडीएम अस्पताल में पहली मौत- प्रतापनगर यूआईटी कॉलोनी निवासी लालचंद धनानी (77) की कोरोना संक्रमण के कारण मौत।
– 16 अप्रेल रात एमडीएम अस्पताल में दूसरी मौत- खेतानाड़ी मंडोर निवासी मोहम्मद हाफिज (56) की मौत।
– 25 अप्रेल रात एम्स जोधपुर में मोहनपुरा पुलिया रातानाडा निवासी दिनेश परिहार (65) की मौत।
– 25 अप्रेल देर रात प्रतापनगर निवासी साठ वर्षीया रमजाना पत्नी मजीद की मौत।

ट्रेंडिंग वीडियो