scriptमहिला संग अश्लील फोटो भेज बैंक मैनेजर से मांगे 5 लाख रुपए | 5 lakh demanded from bank manager by sending obscene photo with woman | Patrika News

महिला संग अश्लील फोटो भेज बैंक मैनेजर से मांगे 5 लाख रुपए

locationजोधपुरPublished: Jul 23, 2021 02:41:00 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अश्लील फोटो बैंक में ई-मेल पर भी भेजी

महिला संग अश्लील फोटो भेज बैंक मैनेजर से मांगे 5 लाख रुपए

महिला संग अश्लील फोटो भेज बैंक मैनेजर से मांगे 5 लाख रुपए

जोधपुर.
बासनी थाना क्षेत्र में बैंक मैनेजर की एक महिला के साथ फर्जी अश्लील फोटो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर एक व्यक्ति ने पांच लाख रुपए मांगे। रुपए न देने पर बैंक के ई-मेल पर फोटो भी भेज दिए गए।
थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि सरकारी बैंक के एक मैनेजर की तरफ से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है। मोबाइल नम्बर के आधार पर ब्लैकमेलर की तलाश की जा रही है। आरोप है कि दो महीने पूर्व एक व्यक्ति ने बैंक मैनेजर को अश्लील फोटो भेजे। जिसमें महिला के साथ बैंक मैनेजर दिखाई दे रहे हैं। मैनेजर का कहना है कि उसके फोटो एडिट करके महिला के साथ लगाकर अश्लील बनाए गए हैं। फोटो भेजने वाले ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा न करने के लिए पांच लाख रुपए भी मांगे। बैंक मैनेजर ने फोटो फर्जी बताकर रुपए देने से इनकार कर दिया।
इसके बावजूद आरोपी पिछले दो माह से बैंक प्रबंधक को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए देने के लिए दबाव डाल रहा था। रुपए न मिलने पर आरोपी ने बैंक के ई-मेल पर अश्लील फोटो भी भेज दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो