script52 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें पहुंची जोधपुर | 52 oxygen concentrator machines reached Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

52 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें पहुंची जोधपुर

शहर में प्रवासी लोगों के सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें पहुंचने का सिलसिला जारी है। जयपुर फूट यूएसए के अध्यक्ष प्रेम भंडारी ने बताया कि रूस के जरिये मशीनों की खेप एक बार फिर जोधपुर पहुंची हैं। वहीं वडेर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन वितरित करने का कार्य भी जारी है।

जोधपुरMay 14, 2021 / 12:55 am

Avinash Kewaliya

52 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें पहुंची जोधपुर

52 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें पहुंची जोधपुर

जोधपुर।
शहर में प्रवासी लोगों के सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें पहुंचने का सिलसिला जारी है। जयपुर फूट यूएसए के अध्यक्ष प्रेम भंडारी ने बताया कि रूस के जरिये मशीनों की खेप एक बार फिर जोधपुर पहुंची हैं। वहीं वडेर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन वितरित करने का कार्य भी जारी है। गुरुवार को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, कमांडो सेंटर व आरपीटीसी में 3 मशीनें वितरित की गई।
साथ ही परमार्थ रिलीफ सोसायटी के मिश्रीमल बाफना परमार्थ अस्पताल में एक कंसंट्रेटर मशीन दी गई। साथ ही एमबीपी-एचबीएस डायलिसिस सेंटर में दो मशीनें दी गई। गौरतलब है कि अमरीका में प्रवासी लगातार राजस्थान व जोधपुर के लिए मदद जुटा रहे हैं। राणा कैलगिरी व राणा बे एरिया के पदाधिरियों की ओर से अब तक 100 से अधिक मशीनों के लिए राशि जमा की गई है। साथ ही आगामी दिनों में और मशीनें उपलब्ध करवाई जाएगी। प्रेम भंडारी के पुत्र की सगाई समारोह में आई उपहार राशि से ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें खरीदने का सिलसिला शुरू हुआ था, जिससे अब तक कई भामाशाह प्रेरित हुए हैं। जोधपुर व ग्रामीण क्षेत्रों में इन मशीनों को वडेर चेरिटेबल ट्रस्ट लगातार वितरित कर रहा है।

Home / Jodhpur / 52 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर मशीनें पहुंची जोधपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो