जोधपुर में आज सामने आए 56 संक्रमित मरीज, निजी अस्पतालों के डॉक्टर्स भी मिले पॉजीटिव

निर्दयी कोरोना का जोधपुर में विस्फोट जारी है। शहर में शनिवार को संक्रमण के 56 नए मामले सामने आए और 25 को डिस्चार्ज कर दिया गया। संक्रमितों का आंकड़ा 1762 पहुंच गया है। जोधपुर में 1272 मरीज अब तक डिस्चार्ज हो चुके है। डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज ने 3, एम्स ने 11 और डीएमआरसी ने 42 नए संक्रमित बताए।

By: Abhishek Bissa

Published: 06 Jun 2020, 10:16 PM IST

जोधपुर. निर्दयी कोरोना का जोधपुर में विस्फोट जारी है। शहर में शनिवार को संक्रमण के 56 नए मामले सामने आए और 25 को डिस्चार्ज कर दिया गया। संक्रमितों का आंकड़ा 1762 पहुंच गया है। जोधपुर में 1272 मरीज अब तक डिस्चार्ज हो चुके है। डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज ने 3, एम्स ने 11 और डीएमआरसी ने 42 नए संक्रमित बताए।

तीनों सरकारी जांच एजेंसियों में 2130 सैंपल की जांच की गई तो 2.62 फीसदी मरीज संक्रमित सामने आए। जगदंबा कॉलोनी से दो साल की बच्ची भी संक्रमित आई है। संक्रमितों में 23 महिलाएं और 33 पुरुष पॉजिटिव आए हैं। वहीं प्रतापनगर क्षेत्र में एक बार फिर से एक दर्जन से अधिक संक्रमित मरीज सामने आए हैं। वहीं 6 निजी अस्पताल के डॉक्टर्स भी संक्रमित सामने आए हैं।

25 हुए डिस्चार्ज

डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से 7, एम्स से 9 और 9 होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज हुए हैं। डिस्चार्ज में बड़ा बास चेराई, सिंह पोल क्षेत्रपाल चबूतरा, केके कॉलोनी व कुड़ी भगतासनी, लवेरा बावड़ी, बिलाड़ा, झालामंड चौराहा, नानक रोड जटियों का बास, राजीव गांधी कॉलोनी, रातानाडा नेहरू कॉलोनी, डिगाड़ी, बकरा मंडी, चौहाबो, आसन उदयमंदिर सहित अन्य आसपास के निवासी हैं।

coronavirus Coronavirus in india
Abhishek Bissa Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned