script…और जोधपुर में युवती ने युवक को बेल्ट से पीटकर साबित किया कोमल हैं, कमजोर नहीं | A girl beaten a boy with belt in doubt of missbehave | Patrika News

…और जोधपुर में युवती ने युवक को बेल्ट से पीटकर साबित किया कोमल हैं, कमजोर नहीं

locationजोधपुरPublished: Dec 04, 2019 12:33:46 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अश्लील इशारों का संदेह, युवती ने बेल्ट से युवक को पीटा- शहर में दो जगह हुई छेड़छाड़ की घटना, एक में मोहल्लेवासियों ने दिखाई सजगता

...और जोधपुर में युवती ने युवक को बेल्ट से पीटकर साबित किया कोमल हैं, कमजोर नहीं

…और जोधपुर में युवती ने युवक को बेल्ट से पीटकर साबित किया कोमल हैं, कमजोर नहीं

जोधपुर.
एक तरफ तेलंगाना व टोंक की घटना से पूरे देश में उबाल है। महिला सुरक्षा को लेकर सभी चिंतित है। वहीं जोधपुर में मंगलवार को दो युवतियों ने साबित किया कि वे कोमल हैं, लेकिन कमजोर नहीं। अश्लील इशारे का आरोप लगाते हुए यहां पावटा स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के बाहर युवतियों ने एक युवक की सरेआम बेल्ट से पिटाई कर डाली। लोग तमाशबीन बने रहे। आखिर युवक के हाथ जोडक़र माफी मांगने पर उसे छोड़ा। एक अन्य मामले में मोहल्लेवासियों की सजगता से छेड़छाड़ के आरोपी किशोर को पुलिस के हवाले किया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पार्क के पास निजी अस्पताल के बाहर चाय के ढाबे पर देर शाम दो युवतियां चाय पी रही थी। तभी सडक़ के दूसरी तरफ पार्क की दीवार से सटे सार्वजनिक मूत्रालय से एक युवक बाहर आया। युवतियों का आरोप है कि युवक ने उन्हें अश्लील इशारे किए। दोनों ने युवक को पकड़ लिया। एक युवती ने बेल्ट निकाला और सडक़ पर ही युवक को पीटना शुरू कर दिया। युवक ने हाथा-जोड़ी की और इशारे न करने की दुहाई दी। इसके बावजूद युवती का गुस्सा कम नहीं हुआ। आखिरकार युवक के हाथ जोडक़र माफी मांगने पर उसे छोड़ा गया। बाद में वहां पहुंची पुलिस ने भीड़ हटाई। युवतियों ने किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई और वहां से निकल गईं।
मोहल्लेवासियों की सजगता से पकड़ा किशोर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जालप मोहल्ला में अपराह्न में एक किशोर युवती से छेड़छाड़ करने लगा। मोहल्लेवासियों ने उसे पकड़ लिया। कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर डाली। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में खाण्डा फलसा थाने से महिला कांस्टेबल बुलाई गई। क्षेत्रवासियों का आक्रोश शांत करने के लिए उसने भी किशोर को थप्पड़ लगाए। किशोर की परिचित महिला वहां पहुंची और माफी मांगी। बाद में पुलिस किशोर को पकडक़र थाने ले आई, जहां से उसका मेडिकल कराया गया। उप निरीक्षक श्याम शर्मा ने बताया कि नाबालिग होने पर उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया। इस संबंध में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो