चालक को नशीली चाय पिलाकर लूट का सामान खरीदने का आरोपी गिरफ्तार


- ट्रक से 18 लाख रुपए व कार सामान लूट प्रकरण
- चार अन्य आरोपियों का सुराग नहीं

By: Jay Kumar

Updated: 30 Oct 2020, 01:27 PM IST

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने चालक को नशीली चाय पिलाने के बाद १८ लाख रुपए के कार पाट्र्स लूटने के मामले में गुरुवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। चार अन्य आरोपियों को अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि प्रकरण में महाराष्ट्र के धूले निवासी शैलेष मराठा, अलवर के दो अन्य युवक, जोधपुर का हनुमान पटेल व जुगल नवल वांछित हैं। इनमें से भदवासिया में सरकारी स्कूल के पास बिचलावास निवासी जुगल नवल (२५) पुत्र जयसिंह जटिया को गिरफ्तार किया गया। उसका भाई नरेश नवल व नारनाडी में खेत मालिक ओमाराम पटेल को पहले ही न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
गौरतलब है कि गुडग़ांव से अहमदाबाद जा रहे ट्रक के चालक रमजान को गत १६ अक्टूबर को दो व्यक्तियों ने नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया था। फिर दोनों ने शैलेष मराठा के साथ मिलकर ट्रक व उसमें भरा सामान लूट लिया था। महाराष्ट्र की जेल में रहने के दौरान परिचित होने की वजह से शैलेष ने नरेश नवल से बात की और लूट का माल ठिकाने लगाने के लिए बुलाया। तब नरेश के साथ उसका भाई जुगल नवल सांगरिया फांटा पहुंचे, जहां हनुमानराम पटेल भी आ गया था। जुगल ने शैलेष को दो लाख रुपए देकर माल खरीद लिया था। फिर हनुमान ने नारनाडी में अपने मामा ओमाराम के खेत के बाड़े में पूरा ट्रक खाली कर दिया था।

Show More
Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned