scriptछह माह से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार | Accused of absconding murder arrested for six months | Patrika News

छह माह से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Apr 12, 2021 02:46:32 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– अपहरण के बाद छात्र की हत्या कर शव पटकने का मामला

छह माह से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

छह माह से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने छात्र का अपहरण कर हत्या करने के मामले में छह माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को रिमाण्ड लिया। अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि गत वर्ष 15 सितम्बर को बांकलिया निवासी श्रवणराम पुत्र खींयाराम जाट की हत्या के मामले में फरार कूडिय़ों की ढाणी निवासी छोटाराम पुत्र रामदीन जाट को गिरफ्तार किया गया। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। इस मामले में गत वर्ष 17 सितम्बर को सिरोही के मण्डार से राजू उर्फ राजेन्द्र और प्रवीण कुमार उर्फ पीके को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त एसयूवी जब्त की गई थी। यह दोनों आरोपी हत्या के बाद गुजरात भागने की फिराक में थे।
गौरतलब है कि युवती के साथ फोटो वायरल होने के विवाद में आरोपियों ने गत 14 सितम्बर की रात छात्र श्रवणराम को बनाड़ रोड पर सारण नगर ओवरब्रिज के नीचे बुलाया था, जहां पहुंचने पर राजू उर्फ राजेन्द्र, प्रवीण कुमार उर्फ पीके, छोटू, दिनेश बिश्नोई व जीतू चौधरी एसयूवी में अपहरण कर बासनी स्थित कैफे ले गए थे, जहां उसके साथ मारपीट की थी। फिर श्रवणराम को एम्स रोड पर पटक दिया था। जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो