scriptहथियारों के दम पर मादक पदार्थ की तस्करी करना चाहते थे आरोपी | Accused wanted to drugs trafficking on arms | Patrika News

हथियारों के दम पर मादक पदार्थ की तस्करी करना चाहते थे आरोपी

locationजोधपुरPublished: Jun 29, 2020 12:54:16 am

– पिस्तौल व तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार होने वाले दो युवक रिमाण्ड पर

 हथियारों के दम पर मादक पदार्थ की तस्करी करना चाहते थे आरोपी

हथियारों के दम पर मादक पदार्थ की तस्करी करना चाहते थे आरोपी

जोधपुर. कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड में अवैध पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार होने वाले दोनों युवकों को कोर्ट ने रविवार को रिमाण्ड पर भेज दिया। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों युवक जिले के मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में थे और हथियारों के दम पर मादक पदार्थ की तस्करी की फिराक में थे।
उप निरीक्षक विश्राम मीणा के अनुसार प्रकरण में गिरफ्तार हनुमानगढ़ में नौहर निवासी गणेश उर्फ विक्की सोनी व मूलत: फींच कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर-५ निवासी राजूराम बिश्नोई को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन-तीन दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। आरोपी यह हथियार किससे लाए थे और जोधपुर में किस साजिश की फिराक में थे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल आरोपी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। चूंकि दोनों आरोपी चित्तौडग़ढ़ के निकुब थाना क्षेत्र में पुलिस पर फायरिंग करके फरार हो चुके हैं। एेसे में चित्तौडग़ढ़ पुलिस को भी अवगत कराया गया है।
भीलवाड़ा की जेल में बंद होने से आया सम्पर्क में
पुलिस का कहना है कि आरोपी गणेश मादक पदार्थ तस्करी के मामले में भीलवाड़ा जेल में बंद रह चुका है। उसके साथ फींच निवासी अशोक भी बंद था। उसने गणेश का सम्पर्क राजूराम से कराया था। अशोक अभी तक जेल में बंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो