script

लेडी डॉन के बंगले पर हमले का आरोपी पूर्व सरपंच गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Feb 08, 2019 12:53:33 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कार न देने पर बंगले में तोड़-फोड़ व आग लगाने का मामला- पुलिस को देख कंटीली झाडि़यों से ५ किमी भगाई कार- टक्कर मार रोका और बन्दूक तानकर दबोचा, दो साथी भी गिरफ्तार

Accused x sarpanch arrested in case of attack on lady don's house

लेडी डॉन के बंगले पर हमले का आरोपी पूर्व सरपंच गिरफ्तार

जोधपुर.
पाल बाइपास पर आवासीय कॉलोनी में लेडी डॉन के बंगले पर हमला कर तोड़-फोड़ व आग लगाने के मामले में फरार पूर्व सरपंच व उसके दो साथियों को बोरानाडा थाना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
थानाधिकारी मुकुट बिहारी के अनुसार प्रकरण में देचू थानान्तर्गत बारनाऊ गांव निवासी पोलाराम पुत्र आदूराम जाट, चेराई निवासी सुरेश पुत्र पुखराज बिश्नोई व हरीश पुत्र शिवलाल मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है। वारदात में प्रयुक्त कार के साथ ही एक अन्य कार भी कब्जे में ली गई है। कार्रवाई में एसआई ओमप्रकाश गोदारा, एएसआई नारायणसिंह, हेड कांस्टेबल राणाराम, जमशेद खान, अविनाश बाबल, शैतानाराम, प्रेम चौधरी शामिल थे।
कार से भागने लगा, टायर फूटे, बन्दूक तानी तब रूका
पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद से फरार पूर्व सरपंच व हिस्ट्रीशीटर पोलाराम जाट के चौमूं व चेराई के आस-पास होने की सूचना पर सादे वस्त्रों में पुलिस ने तलाश शुरू की। चौमूं के पास कार में सवार पोलाराम का पुलिस से आमना सामना हो गया। बचने के लिए उसने कंटीली झाडि़यों में कार दौड़ा दी। पुलिस ने भी उसका पीछा किया। पांच किमी तक पीछा करने के बाद कार को टक्कर मारी। टायर फूटने की वजह से वह कार रोककर पैदल भागने लगा, लेकिन पुलिस ने बंदूक तानकर गोली चलाने की चेतावनी दी तो वह रूक गया। पुलिस पोलाराम व दो साथियों को जोधपुर ले आई। जबकि कार चेराई चौकी में खड़ी की गई है।
कार न देने के साथ लेन-देन का भी विवाद
पूर्व सरपंच पोलाराम मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल रहा है। वह हिस्ट्रीशीटर व लेडी डॉ सुमता उर्फ सुनीता बिश्नोई से कार मांग रहा था। साथ ही दोनों के बीच लेन-देन का विवाद भी है। कार न देने व लेन-देन के विवाद में उसने मंगलवार तडक़े चार बजे पाश्र्वनाथ सिटी स्थित सुमता के बंगले पर हमला कर दिया था। डीजल डालकर लकड़ी का दरवाजा जला दिया था और पूरा घर जलाने की कोशिश की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो