विधानसभा को लेकर कसी कमर, बैठकों का दौर जारी

विधानसभा को लेकर कसी कमर, बैठकों का दौर जारी

Manish Panwar | Publish: Oct, 05 2018 12:24:52 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

भोपालगढ़. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। जिसके तहत गुरुवार को भोपालगढ़ विधानसभा (126, अजा) की प्रशासनिक व्यवस्थाओं एवं कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा को लेकर बैठक किया गया।

भोपालगढ़. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। जिसके तहत गुरुवार को भोपालगढ़ विधानसभा (126, अजा) की प्रशासनिक व्यवस्थाओं एवं कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा को लेकर बैठक का आयोजन क्षेत्रीय निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं उपखण्ड अधिकारी रामानंद शर्मा की अध्यक्षता में किया गया।

नायब तहसीलदार डॉ कैलाश इनानिया ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आने वाले भोपालगढ़, जोधपुर, बावड़ी व पीपाड़ उपखण्ड क्षेत्रों के सभी प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं आरओ रामानंद शर्मा ने कहा कि सभी अधिकारी भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपने-अपने क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों के बारे में पहचान करने के साथ ही चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था की संभावित स्थिति का भी जायजा लें। साथ ही इस बारे में इन अधिकारियों से चुनाव संबन्धी विविध मुद्दों पर भी विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान शर्मा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के किसी भी बूथ पर मतदान केंद्र कैप्चर, मतपेटियां कैप्चर या बूथ के अंदर लड़ाई-झगड़े होने वाले केंद्रों की भी जानकारी दी जाए। साथ ही उन्होंने मतदान केंद्रों का अधिकारियों द्वारा भौतिक सत्यापन करने के लिए निर्देश देते हुए कहा कि जिस समय अधिकारी निरीक्षण के लिए आए, उस समय बूथ लेवल अधिकारी भी मौके पर उपस्थित रहे। इस दौरान पुलिस विभाग की ओर से विधानसभा क्षेत्र में हर बूथ पर माकूल व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस उपाधीक्षक बिलाडा चंद्रप्रकाश पारीक ने सभी थाना प्रभारियों को आवश्यक व्यवस्थाएं अभी से ही करने की जानकारी दी। इस दौरान बैठक में भोपालगढ् तहसीलदार नानगाराम चौधरी, बावड़ी तहसीलदार हरिसिंह राजपुरोहित, पीपाड़ तहसीलदार धन्नाराम गोदारा, नायब तहसीलदार हरेन्द्र मूड, भोपालगढ़ थाना प्रभारी सीआई मि_ूलाल, आसोप थाना प्रभारी राजेंद्र खदाव, पीपाड़ थाना प्रभारी चंपालाल, किशोरकुमार लोढा व महेश चौधरी समेत कई प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned