scriptछुट्टी का उठाया फायदा, जमकर की खरीदारी | Advantage of holiday, fierce shopping | Patrika News

छुट्टी का उठाया फायदा, जमकर की खरीदारी

locationजोधपुरPublished: Nov 17, 2019 07:45:10 pm

Submitted by:

Amit Dave

– रावण का चबूतरा मैदान में हस्तशिल्प उत्सव में उमड़े शहरवासी

छुट्टी का उठाया फायदा, जमकर की खरीदारी

छुट्टी का उठाया फायदा, जमकर की खरीदारी

जोधपुर।
रावण का चबूतरा मैदान में राजस्थान पत्रिका की ओर से जोधपुर के सबसे बडे हस्तशिल्प उत्सव
में लोगों ने रविवार को जमकर खरीदारी की और शॉपिंग कर छुट्टी का फायदा उठाया। बड़ी संख्या में लोगों ने मेले का आनंद लिया। रविवार को उत्सव के अतिथि के रूप में महापौर घनश्याम ओझा ने शिरकत की और मेले का अवलोकन किया।शहरवासियों ने खरीदारी के साथ झूलों व फूड जोन में विभिन्न तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठााया।

शहरवासियों के लिए हर तरह के उत्पाद
25 नवम्बर तक चलने वाले उत्सव में जोधपुरवासियों को सभी तरह के यूटिलिटी प्रोडक्ट्स एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराए जा रहे है। इसमें हस्तशिल्प उत्पाद, गारमेंट्स, लाइफ स्टाइल, एफएमसीजी प्रोडक्ट्स, फर्नीचर, कारपेट, गिफ्ट आइटम्स, फुटवियर, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, साडि़यां, पुस्तकें, खिलौनें, गृहसज्जा के सजावटी सामान, रेडिमेड कपड़े, आचार-मुरब्बे, मसाले, नमकीन-पापड, प्रोपर्टी से संबंधित जानकारी की स्टॉल्स लगी हुई है। आयोजन में आकर्षक ऑफर्स के साथ विभिन्न प्रोडक्ट्स की विस्तृत रेंज के साथ ही जरूरत का हर सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराए जा रहे है। मेले में पहुंचे लोगों ने जरूरत की चीजें खरीदी। फेयर में देश के विभिन्न राज्यों के स्टॉलधारक विभिन्न राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय उत्पादों की स्टॉल्स में अपने उत्पादों का प्रदर्शन कर रहे है।

मुम्बई की भेलपुरी का लिया स्वाद
खाने-पीने के लिए विशेष फूडजोन में लजीज व्यंजनों का जायका उपलब्ध होगा। शहरवासियों ने मुम्बई की भेलपुरी, दिल्ली के छोले कुल्चे का स्वाद लिया। वहीं चाउमीन, बर्गर, आइसक्रीम, इडली सांभर, डोसा, पावभाजी, अजमेर की कढी कचोरी, छोले भटुरे, पिज्जा आदि खाने-पीने के व्यंजनों की स्टॉल्स पर लोगों की भीड़ रही।

मिक्की माउस झूलों का रहा आकर्षण
मनोरंजन के लिए रंगबिरंगी लाइटों से सजे ब्रेकडांस, कोलम्बस, डे्रगन, कैटर पिलर, कार, जीप, बोन्सी, मिक्की माउस झूले होंगे। इनमें बच्चे परिवार सहित मौज-मस्ती का आनंद लेंगे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो