script

एटीएम उखाडऩे का एक और आरोपी गिरफ्तार, 10 लाख रुपए बरामद

locationजोधपुरPublished: Jul 14, 2021 07:13:27 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– भावी गांव में 15.22 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाडऩे का मामला

एटीएम उखाडऩे का एक और आरोपी गिरफ्तार, 10 लाख रुपए बरामद

एटीएम उखाडऩे का एक और आरोपी गिरफ्तार, 10 लाख रुपए बरामद

जोधपुर.
जिले की बिलाड़ा थाना पुलिस ने भावी कस्बे के बीचों-बीच स्थित यूको बैंक का एटीएम उखाड़कर चोरी करने के मामले में बुधवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। साथ ही 10.15 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि गत 24 जून की रात डेढ़ बजे भावी गांव में यूको बैंक का एटीएम उखाड़कर चोरी कर लिया गया था। उसमें 15,22,500 रुपए रखे थे। इस मामले में फरार नांदिया प्रभावती गांव निवासी लादूराम पुत्र कानाराम जाट को गिरफ्तार किया गया।
इससे पहले ओलवी निवासी बीरबलराम उर्फ अक्षय, खारिया अनावास में भीलों का बास निवासी राकेश भील, नागौर जिले के डीडवाना में जैसला निवासी धर्मेन्द्रसिंह और तिलवासनी गांव निवासी उम्मेदाराम जाट को गिरफ्तार किया जा चुका है। जो पुलिस रिमाण्ड पर हैं। आरोपियों की निशानदेही से अब झालामलिया गांव के पास खेत में कुएं से एटीएम मशीन बरामद की गई थी। वहीं, 2.90 लाख रुपए भी बरामद किए गए थे। थानाधिकारी अचलदान के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपियों से सख्त पूछताछ की और 10.15 लाख रुपए और बरामद किए। रिमाण्ड समाप्ति होने पर चारों को कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। जबकि अब पकड़ में आए लादूराम को कोर्ट ने रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो