scriptपुलिस से बच नहीं पाए मारपीट कर रुपए से भरा बैग छीनने के प्रयास के आरोपी | Arrested for attempting assault and robbery in Bilara | Patrika News

पुलिस से बच नहीं पाए मारपीट कर रुपए से भरा बैग छीनने के प्रयास के आरोपी

locationजोधपुरPublished: Jan 30, 2019 12:07:03 am

Submitted by:

pawan pareek

बिलाड़ा पुलिस ने गत 18 जनवरी को व्यापारी से मारपीट व रुपए से भरा लूटने का प्रयास करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Arrested for attempting assault and robbery in Bilara

पुलिस से बच नहीं पाए मारपीट कर रुपए से भरा बैग छीनने के प्रयास के आरोपी

खारिया मीठापुर (जोधपुर). बिलाड़ा पुलिस ने गत 18 जनवरी को रात करीब 10 बजे व्यापारी से मारपीट व रुपए से भरा लूटने का प्रयास करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहट के निर्देशानुसार लूट की वारदात का पर्दाफ ाश करने गठित टीम ने दस दिनों में कार्रवाई करते हुए सफलता हासिल की।

थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि 18 जनवरी को ब्यावर के व्यापारी राजेन्द्र पुत्र दुर्गालाल माहेश्वरी बिलाड़ा में किराणा व्यापार कलेक्शन के 5 लाख रुपए लेकर वापस जा रहा था। तभी अज्ञात लुटेरों ने सरियों से उन पर वारकर रुपए से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। मारपीट से व्यापारी गंभीर घायल हो गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी जोधपुर ग्रामीण खींवसिंह भाटी व सीओ बिलाड़ा चन्द्रप्रकाश पारीक के निर्देशन में राजीव भादू थानाधिकारी बिलाड़ा के नेतृत्व में टीम बनाकर तलाश प्रारंभ की।
पुलिस के अनुसार लूट की वारदात में आरोपी खारिया मीठापुर निवासी अशोक पुत्र हनुमानराम मेघवाल, उदलियावास निवासी महावीर पु़त्र राजुराम राव व होलपुर कलां निवासी सुरेन्द्र पुत्र रणजीतराम बंजारा को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में कई खुलासे हुए है। आरोपियों का पूरा गिरोह बना हुआ है। इसमें करीब आठ दस जने शामिल है। यह लोग बिलाड़ा में पढ़ाई नाम पर किराए के कमरे में रहते है। महंगी स्पोटर्स बाइक रखते हैं। चोरी व नकबजनी की वारदात के पैसों से यह लोग ऐश मौज करते थे।
इनके साथियों द्वारा पिछले दिनों में खारिया मीठापुर उदलियावास रोड पर रवि प्रकाश सोनी के साथ हुई लूट एवं उचियार्डा, बिंजवाडिय़ा रोड पर एलआईसी एजेन्ट भंवरलाल सीरवी के घर नकबजनी कर करीब 32 तोला सोने के आभूषण चुराने एवं अन्य वारदातों के सम्बन्ध में अहम् सुराग मिले है।
करीब एक दर्जन चोरियों व लूट की वारदात खोलने में कामयाबी हासिल करने वाली टीम में राजीव भादू थानाधिकारी बिलाड़ा, अशोक विश्नोई उपनिरीक्षक, शिवराम एएसआई, रामचन्द्र हैड कांस्टेबल, सन्तोष हैड कांस्टेबल, लखपत, मनोज कांस्टेबल, ओमप्रकाश गुर्जर, दिनेश विश्नोई, शैतानराम, मोहनराम, दिनेश विश्नोई टीम में शामिल थे। जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण ) ने घटना का खुलासा कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो