जेल में बंदी के इशारे पर गैंग से मिल ट्रक से लूटे थे 18 लाख के पाट्र्स

- ट्रक चालक को नशीली चाय पिलाकर कार कम्पनी के पाट्र्स लूट प्रकरण
- मेव गैंग ने की थी वारदात, जोधपुर का एक युवक गिरफ्तार

By: Vikas Choudhary

Updated: 20 Oct 2020, 10:07 PM IST

जोधपुर.
चालक को नशीली चाय पिलाकर मोगड़ा के पास ट्रक में भरे कार कम्पनी के 18 लाख रुपए के पाट्र्स कुख्यात गैंग ने लूटे थे। महाराष्ट्र जेल में बंद एक बदमाश के इशारे पर गैंग के साथ जोधपुर के तीन-चार बदमाश भी शामिल हुए थे। इनमें से एक युवक को कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि गुडग़ांव से अहमदाबाद जा रहे ट्रक के चालक रमजान को नशीली चाय पिला गत 17 अक्टूबर को ट्रक में भरे 18 लाख रुपए के मारूति पाट्र्स लूटने के मामले में भदवासिया की सरकारी स्कूल के पीछे बिचला बास निवासी नरेश नवल (२९) पुत्र जयसिंह जटिया को गिरफ्तार किया गया है। उसे पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया गया। एसआइ सलीम मोहम्मद आरोपी की निशानदेही से लूट का माल बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस वारदात में नरेश के साथ जोधपुर के दो-तीन अन्य युवक व गैंग के दो व्यक्ति शामिल थे। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस को लूट के माल के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं। जिसे बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
मध्यस्थ के आग्रह पर लूट का सामान लगाया था ठिकाने

चालक रमजान १६ अक्टूबर को ट्रक में १८ लाख रुपए के पाट्र्स भरकर अहमदाबाद रवाना हुआ था। रास्ते में मेव गैंग के दो व्यक्ति भी ट्रक में साथ हो गए थे। दोनों ने १७ अक्टूबर को जोधपुर के नजदीक चालक को नशीली चाय पिलाकर बेहोश किया था। गोरा होटल से झालामण्ड बाइपास पर नरेश नवल व अन्य युवक उन्हें मिले थे। इनकी मदद से मेव गैंग के दोनों बदमाशों ने ट्रक में भरे १८ लाख के पाट्र्स सुनसान जगह पर खाली कर दिए थे। फिर चालक व ट्रक को मोगड़ा के पास छोड़ दिया था। महाराष्ट्र का एक व्यक्ति नरेश नवल का परिचित है। जो महाराष्ट जेल में बंद रहा था। वहां उसकी पहचान गैंग से हुई थी। उस परिचित व्यक्ति ने वारदात में गैंग की मदद के लिए नरेश व साथियों को तैयार किया था।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned