script

राह चलते पिकअप चढा जान लेने का प्रयास

locationजोधपुरPublished: Jun 08, 2018 10:14:15 pm

लोहावट थाना क्षेत्र के बरजासर का मामला

लोहावट.बरजासर गांव की व्यक्ति कुछ लोगों से परेशान है। ये लोग उसे आए दिन परेशान करते है और उसे अपने खेत पर भी काम करने नहीं देते है। पिछले दिनों तो इन लोगों ने उस पर पर पिकअप चढाकर उसकी जान लेने तक का प्रयास कर लिया। उसने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस को देकर उसकी सुरक्षा और असामाजिक तत्वों को सजा की गुहार की है।
लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि नगेन्द्रसिंह पुत्र अजीतसिंह निवासी बरजासर ने न्यायालय से इस्तगासा के जरिए रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 16 मई को सुबह के समय घर से बरजासर गांव जाने के लिए पैदल सडक-सडक जा रहा था। तब एक पिकअप गाडी में सवार होकर आएं अमरसिंह पुत्र अजीतसिंह, गुलाबसिंह पुत्र सुमेरसिंह, रेवतसिंह पुत्र घुडसिंह निवासी बरजासर एकराय होकर उसके सामने आएं तथा पिकअप गाड़ी को उसके पीछे दौडाकर उसके ऊपर चढाने का प्रयास किया। उसने इधर-उधर भागकर जान बचाई। रिपोर्ट में बताया गया कि यह लोग शराब पीकर आए दिन उसके साथ नलकूप पर मारपीट करते है। वह जब खेत पर कृषि कार्य करने के लिए जाता है तो उसे रोकते है। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की। मामले में अनुसंधान लोहावट पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक कानाराम मेघवाल कर रहे है।
सूटकेस गायब करने का मामला दर्ज

लोहावट. बस कंडक्टर एवं चालक के विरुद्ध षड्यंत्र रचकर व धोखाधड़ी कर सोने-चांदी के आभूषणों व नकदी से भरा सूटकेस गायब करने का मामला कोर्ट के इस्तगासा के माध्यम से थाने में दर्ज हुआ। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि भंवरलाल पुत्र पदमाराम मेघवाल निवासी लोहावट विश्नावास ने रिपोर्ट में बताया कि २८ अपे्रल को उसकी बहनें लोहावट आने के लिए गोकुलगढ़ फांटा दंतौर से बस संख्या में बैठी तो बस कंडक्टर रामनिवास पुत्र विश्नाराम विश्नोई निवासी मगरा लोहावट ने उसके बहनोई के हाथ से सूटकेस लेकर गाड़ी के पीछे की तरफ बनी डिक्की में रख दिया ओर बोला की लोहावट उतरने पर दे दूंगा। सूटकेस की जिम्मेदारी उसकी है। बीच रास्ते में उसकी बहनों ने रामनिवास कंडक्टर से सूटकेस के बारे में पूछा तो उसने कहा कि पीछे डिक्की में पड़ा है, डिक्की लॉक है। चाबी उसके पास है। तुम कोई फिक्र मत करो। दोपहर में ढाई बजे उसकी बहिनें लोहावट पहुंची व कंडक्टर से सूटकेस मांगा, तो उसने सही जवाब नहीं दिया तथा कहा कि पीछे किसी ने उतार लिया। वह उसके मिलने वाला था। वह वापस आप तक पहुंचा दूंगा। रिपोर्ट में बताया कि बस कंडक्टर व चालक ने मिलकर षड्यंत्र रचकर सोने-चांदी के गहनों व नकद ७५०० सौ रुपए तथा लेडिज व बच्चों के सूट से भरा सूटकेस गायब करवाकर धोखाधड़ी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया। (निसं)

ट्रेंडिंग वीडियो