scriptAttempt to kidnap woman returning from farm, husband attacked | खेत से लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास, पति पर हमला | Patrika News

खेत से लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास, पति पर हमला

खेत से लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास, पति पर हमला

जोधपुर

Published: October 22, 2021 01:57:26 am

भावी.
जिले के बिलाड़ा थानान्तर्गत पड़ासला कला में बस स्टैण्ड के पास कुछ लोगों ने खेत से घर लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास किया और विरोध करने पर पति पर हमला कर घायल किया। ग्रामीणों के बीच-बचाव के चलते सभी वहां से भाग गए। बिलाड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।
पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय महिला की शिकायत पर पड़ासला कला निवासी निवासी जितेन्द्र पुत्र कन्हैयालाल जाट, नेमाराम पुत्र पूनाराम जाट, माधुराम पुत्र गजराज, ढगलाराम पुत्र नारायणराम जाट, बुद्धाराम पुत्र हिम्मताराम जाट और सोजत निवासी भरत पुत्र सोहनलाल जाट के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट, अपहरण का प्रयास, छेड़छाड़ और पति पर हमले का मामला दर्ज किया गया।
खेत से लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास, पति पर हमला
खेत से लौट रही महिला के अपहरण का प्रयास, पति पर हमला
आरोप है कि गत 19 अक्टूबर की शाम महिला अपने पति के साथ खेत से घर लौट रही थी। बस स्टैण्ड पहुंचने पर सभी आरोपी आए और पति-पत्नी का रास्ता रोक लिया। बदनीयती के चलते एक युवक साथ चलने के लिए महिला को धमकाने लगा। आपत्ति जताने पर पति को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। युवकों ने महिला को पकड़ लिया। विरोध करने पर उसे नीचे गिरा दिया। उससे छेड़छाड़ की और अपहरण करने का प्रयास करने लगे।
पति ने बीच-बचाव किया तो धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे उसके सिर, पीठ व पेट में चोटें आईं। सिर से खून बहने लगा। महिला के चिल्लाने पर कुछ ग्रामीण वहां आए और पति को बचाया। उसे उपचार के लिए बिलाड़ा के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। महिला का आरोप है कि युवकों ने बदनीयती के चलते उसके अपहरण का प्रयास किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.