scriptAttempt to murder : पान की दुकान पर विवाद, युवक को चाकू मारा | Attempt to murder: Dispute at a paan shop, young man stabbed | Patrika News
जोधपुर

Attempt to murder : पान की दुकान पर विवाद, युवक को चाकू मारा

stabbed attack

जोधपुरJul 06, 2024 / 12:29 am

Vikas Choudhary

stabbed attack

अस्पताल में भर्ती चाकू से हमले में घायल युवक।

जोधपुर.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत पीएफ कार्यालय के पास पान की दुकान पर विवाद के बाद शुक्रवार रात एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। हमलावर का सुराग नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार मूलत: नई सड़क हाल कबीर नगर निवासी इमरान रात को पीएफ कार्यालय के पास पान की दुकान पर पानी खाने गया था, जहां से वह पान लेने के बाद रवाना होने लगा। इतने में वहां मौजूद एक युवक से उसका विवाद हो गया। दोनों झगड़ने लगे। मामला बढ़ने पर अज्ञात व्यक्ति ने जेब से चाकू निकाला और इमरान की पसलियों में वार कर दिया। जिससे वहां घाव हो गया और खून बहने लगा। आस-पास के लोगों ने घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पर्चा लेकर हमलावर की तलाश शुरू की है।

चार पहिया टैक्सी में शराब का परिवहन, आठ पेटी शराब जब्त

माता का थान थाना पुलिस ने गश्त के दौरान माता का थान से सारण नगर पुलिया के बीच चार पहिया टैक्सी से अवैध बीयर व शराब के आठ कार्टन जब्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी विक्रमसिंह ने बताया कि एक चार पहिया टैक्सी में अवैध शराब होने की सूचना मिली। माता का थान से सारण नगर पुलिया के बीच जांच शुरू की गई और एक टैक्सी रुकवाई गई। तलाशी लेने पर उसमें से अवैध बीयर के सात और शराब का एक कार्टन जब्त किया गया। आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर माता का थान में एक मंदिर के सामने निवासी टैक्सी चालक राजेश पुत्र महेन्द्रसिंह गहलोत और बांकिया बेरा निवासी प्रमोद पुत्र संपतसिंह परिहार को गिरफ्तार किया। आरोपी शराब बेचने के लिए ले जा रहे थे।

Hindi News/ Jodhpur / Attempt to murder : पान की दुकान पर विवाद, युवक को चाकू मारा

ट्रेंडिंग वीडियो