मौका देखकर एटीएम से रुपए चुराने का प्रयास, युवक की सजगता से हुए नाकाम

मौका देखकर एटीएम से रुपए चुराने का प्रयास, युवक की सजगता से हुए नाकाम

Manish Panwar | Publish: Sep, 30 2018 09:24:32 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

भोपालगढ़. कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड पर स्थित महादेव मार्केट के एक कोने में लगे हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में शनिवार की रात करीब साढ़े ११ बजे तीन जनों ने मिलकर तोड़कर इसमें से रुपए निकालने का प्रयास किया।

भोपालगढ़. कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड पर स्थित महादेव मार्केट के एक कोने में लगे हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में शनिवार की रात करीब साढ़े ११ बजे तीन जनों ने मिलकर तोड़कर इसमें से रुपए निकालने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान पास ही एक कमरे में रहने वाले युवक के आवाज सुनकर जागने एवं उसकी सजगता से ये लोग एटीएम से पैसे निकालने में नाकामयाब हो गए और वहां से भागने लगे। लेकिन उस व्यक्ति ने एक युवक को तो पकड़ लिया, जबकि दो जने वहां से भागने में जरुर कामयाब हो गए। जिसके बाद थानाधिकारी मिट्ठूलाल ने मौका निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।थाना प्रभारी सीआई मिट्ठूलाल ने बताया कि कस्बे के मुख्य बस स्टेण्ड पर स्थित महादेव मार्केट के एक तरफ कोने की दुकान में लगे हुए एसबीआई के एटीएम में शनिवार रात्रि को लगभग 11.30 बजे तीन जनों ने मिलकर चोरी करने का प्रयास किया। इस दौरान इन युवकों ने एटीएम मशीन का सामने का हिस्सा खोलकर इसमें भरे हुए रुपए चुराने का प्रयास किया। लेकिन इनके द्वारा एटीएम तोडऩे के लिए की गई इस कार्यवाही के दौरान खट-खट की आवाज सुनकर पास ही स्थित कोचिंग सेंटर में सो रहे कोचिंग संचालक भगवानराम जाखड़ ने इन्हें देख लिया और उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए वहां पहुंचकर इन लोगों को पकडऩे का प्रयास किया। ऐसे में एटीएम चोरी का प्रयास कर रहे लोगों में से दो जने तो भाग गए और एक जने बिरानी निवासी रामपाल पुत्र जुगताराम बावरी को कोचिंग संचालक जाखड़ ने दबोच लिया। इस दौरान भागने वाले चोरों ने शिक्षक भगवानराम जाखड़ पर पत्थर फेंककर हमला करने का भी प्रयास किया और इससे उन्हें चोटें भी आई। जिसका उन्होंने कस्बे के राजकीय अस्पताल में इलाज भी करवाया। ऐसे में बहादुर कोचिंग संचालक भगवानराम जाखड़ ने अपनी सजगता से कस्बे के एटीएम में होने वाली चोरी की घटना को होते-होते बचा लिया। वहीं दूसरी ओर इस दौरान वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मिट्ठूलाल भी मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंच गए और जाखड़ द्वारा पकड़े गए चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटी रही है और इससे कई अन्य चोरियों का खुलासा होने की भी संभावना जताई जा रही है। (निसं)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned