scriptार जाने से पहले वायरलैस सैट पर बताना होगा कि घर जा रहा हूं | Before leaving, I have to tell on wireless set that I am going home | Patrika News

ार जाने से पहले वायरलैस सैट पर बताना होगा कि घर जा रहा हूं

locationजोधपुरPublished: Nov 30, 2021 08:28:26 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– लूट व डकैती की वारदातों के बाद थानाधिकारियों को देर रात तक थाने में रहने के निर्देश

ार जाने से पहले वायरलैस सैट पर बताना होगा कि घर जा रहा हूं

ार जाने से पहले वायरलैस सैट पर बताना होगा कि घर जा रहा हूं

जोधपुर.
बीस दिन पूर्व बैंक में लूट, पॉश कॉलोनी शास्त्रीनगर में डकैती और बेरू गांव में एटीएम उखाड़कर ले जाए जाने के बाद पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। प्रतिदिन अलग-अलग जगह और समय में नाकाबंदी करके पुलिस की मौजूदगी दिखाने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, सभी थानाधिकारियों को देर रात तक थाना क्षेत्र में ही रहने और घर जाने से पहले वायरलैस सैट पर सूचित करने को निर्देशित किया गया है।
अपराध रोकने के लिए कमिश्नरेट में पुरानी व्यवस्था को फिर से लागू किया गया है। यानि आमजन के बीच सड़कों पर पुलिस की अधिक से अधिक मौजूदगी के प्रयास किए गए हैं। जिससे अपराधियों में खौफ रहे और वे वारदात न कर पाए। इसके लिए सभी थाना क्षेत्रों में प्रतिदिन नाकाबंदी कर संदिग्धों की जांच व धरपकड़ और कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के तहत हिस्ट्रीशीटर व आदतन अपराधियों को थाने लाकर पाबंद कराया जा रहा है।
वर्दी के साथ सादे वस्त्र में पुलिस तैनात
बदमाशों के बारे में आसूचनाएं संकलित करने के लिए हर थानों से कुछ पुलिसकर्मियों को सादे वस्त्र में लगाया गया है। जो अलग-अलग जगहों पर लोगों से सूचनाएं एकत्रित कर रहे हैं। साथ ही वारदात करने वालों को पहले ही पकडऩे के प्रयास भी किए जा रहे हैं।
देर रात तक क्षेत्र में रहेंगे एसएचओ
कमिश्नरेट में सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे देर रात तक थाना क्षेत्रों में ही रहेंगे। समय-समय पर अपनी लोकेशन अपडेट भी करनी होगी। ड्यूटी से फ्री होने व घर जाने से पहले वायरलैस सैट पर सूचित भी करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो