scriptचाकू घोंपकर भाभी की हत्या करके भागे देवर को पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा | Bhabi's murder case by stabbing a knife in Jodhpur | Patrika News

चाकू घोंपकर भाभी की हत्या करके भागे देवर को पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा

locationजोधपुरPublished: Jun 20, 2020 12:44:30 pm

– राजीव गांधी कॉलोनी गली 6 स्थित मकान में हत्या – एमडीएम की मोर्चरी में रखा है सोनी का शव- पुलिस की विशेष टीम ने देर रात देवर रफीक उर्फ लतीफ को पकड़ा

चाकू घोंपकर भाभी की हत्या करके भागे देवर को पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा

चाकू घोंपकर भाभी की हत्या करके भागे देवर को पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा

जोधपुर. प्रतापनगर थानान्तर्गत सोमानी कॉलेज के पास राजीव गांधी कॉलोनी गली-6 स्थित मकान में बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में शुक्रवार अपराह्न एक युवक ने चाकू घोंप भाभी की हत्या कर दी। देवर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में अलग-अलग टीमें लगाईं गईं है। पुलिस की विशेष टीम ने शुक्रवार देर रात दो बजे देवर रफीक उर्फ लतीफ को पकड़ लिया।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार गली-6 निवासी अब्दुल रशीद व भाई अब्दुल रफीक उर्फ लतीफ के बीच पैतृक मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। अब्दुल रफीक प्रथम मंजिल पर रहता है। जबकि बड़ा भाई अब्दुल रशीद भूतल पर पत्नी व परिवार समेत रहता है। बंटवारे को लेकर अपराह्न करीब चार बजे अब्दुल रफीक घर में झगड़ा करने लगा। उसकी भाभी सोनी (34) पत्नी अब्दुल रशीद ने बीच-बचाव किया। तब आरोपी भाभी से झगड़े पर उतर आया। आवेश में आने पर उसने चाकू निकाला और भाभी के सीने में चाकू के कई वार कर दिए।
महिला के खून निकलने लगा और वह अचेत होकर गिर गई। यह देख आरोपी मौके से मोटरसाइकिल पर भाग गया। गंंभीर हालत में महिला को लेकर परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान शाम को महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस अस्पताल पहुंची और शव मोर्चरी में रखवाया। कोविड-19 जांच के लिए नमूने लिए गए। उधर, वारदात का पता लगने पर एसीपी नीरज शर्मा व थानाधिकारी अमित सिहाग वारदातस्थल पहुंचे और परिजन के साथ आस-पास के लोगों से मामले की जानकारी ली।
देर रात पकड़ में आया आरोपी
आरोपी अब्दुल रफीक उर्फ लतीफ कलर करने का कार्य करता है। उसको पकडऩे के लिए डीएसटी टीम को सक्रिय किया गया। जो संबंधित जगहों पर तलाश करने में जुटी रही। पुलिस की विशेष टीम ने शुक्रवार रात दो बजे देवर रफीक उर्फ लतीफ को पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो