scriptBig theft : बिजलीघर में चोरों का धावा, लोहे की प्लेटें चोरी | Big theft: Thieves raid power house, steal iron plates | Patrika News
जोधपुर

Big theft : बिजलीघर में चोरों का धावा, लोहे की प्लेटें चोरी

– सूने मकान से सोना व चांदी चोरी

जोधपुरJan 26, 2023 / 01:37 am

Vikas Choudhary

Big theft : बिजलीघर में चोरों का धावा, लोहे की प्लेटें चोरी

Big theft : बिजलीघर में चोरों का धावा, लोहे की प्लेटें चोरी

जोधपुर।
बासनी थानान्तर्गत (Police station Basni) सालावास रोड स्थित बिजलीघर (Theft in Discom store room) के स्टोर परिसर में सेंध लगाकर चोरों ने टॉवर सामग्री की लोहे की पांच सौ किलो प्लेटें (Iron Plates stole from discom store) चुरा ली।
पुलिस के अनुसार सालावास रोड पर राजस्थान राज्य विद्युत वितरण निगम लिमिटेड का 20 केवी जीएसएस बिजलीघर है। गत 21 जनवरी को दीवार फांदकर चोर स्टोर परिसर में घुसे। दीवार के जॉइंट के पत्थर निकाले और टॉवर मैटिरियल की लोहे की पांच सौ किलो प्लेटें चुरा ली। दूसरे दिन बिजलीघर कर्मचारियों को चोरी का पता लगा। अपने स्तर पर तलाश के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।
सूने मकान के ताले तोडे, सोना व चांदी चोरी
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत झालामण्ड चौराहे के पास पृथ्वीराज नगर में सूने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने सोने व चांदी के जेवर और आठ हजार रुपए चुरा लिए। पुलिस के अनुसार मूलत: नागौर जिले में परबतसर के पास पीलवा हाल पृथ्वीराज नगर निवासी जर्नादन पुत्र गुलाबचन्द त्रिपाठी करीब दस दिन पहले बांसवाड़ा में अपनी पुत्री के पास गए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। वो बांसवाड़ा से मंगलवार को लौटे तो सभी ताले टूटे हुए थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। प्रथम व दूसरी मंजिल पर भी ताले टूटे पड़े थे। चोरों ने चार तोला सोने की तीन चेन, सोने के दो बिस्किट, सोने का एक सैट झुमका, आधा किलो चांदी गिलास और आठ हजार रुपए चुरा लिए। पुलिस मौके पर आई और जांच की। फिलहाल चोरों का पता नहीं लग पाया है।

Home / Jodhpur / Big theft : बिजलीघर में चोरों का धावा, लोहे की प्लेटें चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो