script

फायरिंग के आरोपी ने जेल में काटा जन्मदिन केक, फोटो वायरल

locationजोधपुरPublished: Sep 02, 2018 12:55:12 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– सोशल मीडिया पर फोटो वायरल- जन्मदिन पार्टी में शामिल थे भंवरदेवी प्रकरण के आरोपी

Birthday Celebration in jail

फायरिंग के आरोपी ने जेल में काटा जन्मदिन केक, फोटो वायरल


जोधपुर.
शास्त्रीनगर में मॉल के बाहर हिस्ट्रीशीटर दिनेश बम्बानी पर फायरिंग के आरोपी ने जेल में जन्मदिन का केक काटा। शुक्रवार को आयोजित पार्टी का यह फोटो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हो गया। जेल प्रशासन ने जेल मैन्युअल के तहत केक ले जाने की अनुमति देना स्वीकार किया, लेकिन मोबाइल से फोटो खींचकर वायरल करने के संबंध में जांच कराने की बात कहीं है।
सूत्रों के अनुसार लाखों रुपए लेन-देन के विवाद में गत वर्ष हिस्ट्रीशीटर दिनेश बंबानी पर शास्त्रीनगर में मॉल के बाहर गोली चलाई गई थी। पुलिस ने बालेसर थानान्तर्गत भाटेलाई पुरोहितान गांव निवासी राकेश मांजू को गिरफ्तार किया था। जो अभी तक जेल में है। राकेश ने शुक्रवार शाम जेल में अपना जन्मदिन मनाया। इसके लिए जेल प्रशासन की अनुमति से बकायदा केक भी मंगवाया गया। केक काटने के दौरान बड़ी संख्या में बंदी शामिल हुए। जिनमें राकेश मांजू के अलावा, भंवरीदेवी प्रकरण के आरोपी कैलाश जाखड़, दिनेश विश्नोई और लूनी के पूर्व विधायक का भाई परसराम विश्नोई भी शामिल है।
जेल अधीक्षक कैलाश त्रिवेदी का कहना है कि जन्मदिन पार्टी मनाने की फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना मिली है। जांच कराई जा रही है। जेल मैन्युअल के तहत मिठाई की इजाजत है, लेकिन मोबाइल से फोटो खींचना व वायरल करना अपराध है । जांच कर कार्रवाई होगी।
शम्भुदयाल जारी कर चुका है जेल से वीडियो
राजसमन्द जिले में एक व्यक्ति को जिन्दा जलाने का लाइव वीडियो बनाने के आरोपी शम्भुदयाल ने कुछ माह पहले जोधपुर जेल से वीडियो तक वायरल कर दिए थे। जिसको लेकर देशभर में खलबली मच गई थी।
जेलर की हत्या तक हो चुकी है जेल में
देश की सबसे सुरक्षित जेलों में शुमार जोधपुर सेन्ट्रल जेल में वर्ष २०१० में जेलर भारत भूषण भट्ट की चाकू घोंपकर हत्या तक हो चुकी है। जेलर कुर्सी पर बैठकर बंदियों की हाजिरी ले रहा था तब एक कैदी ने गले में चाकू घोंप दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो