scriptचुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे के बाद बीएलओ की मौत | BLO dies after deteriorating health in electoral camp | Patrika News

चुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे के बाद बीएलओ की मौत

locationजोधपुरPublished: Sep 19, 2020 12:13:44 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– परिजन ने जताया अंदेशा, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

चुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे के बाद बीएलओ की मौत

चुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे के बाद बीएलओ की मौत

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत सालोड़ी गांव में सरपंच प्रत्याशी के चुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे के बाद सरकारी शिक्षक व गांव के बीएलओ की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई। परिजन के मृत्यु पर अंदेशा जताने पर पुलिस ने शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार सालोड़ी गांव निवासी प्रेमसिंह (४३) पुत्र सोनाराम जाट सरकारी शिक्षक के साथ ही गांव में बीएलओ भी था। वह गुरुवार शाम गांव में सरपंच प्रत्याशी झूमरलाल माली के चुनावी कैम्प गया था, जहां कुछ देर रूका। इस दौरान संभवत: उसने कुछ खाना खाया और पानी भी पिया था। फिर उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब सुंदर बिश्नोई, गुमानाराम व एक अन्य ने गाड़ी में बिठाकर प्रेमसिंह को उसके घर छोड़ दिया था। घर में तबीयत अधिक खराब होने लगी तो परिजन उसे केरू के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर कर लिया गया। वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चुनावी कैम्प में तबीयत बिगडऩे और बीएलओ होने से परिजन ने मृत्यु पर संदेह व्यक्त किया। थानाधिकारी जयकिशन सोनी व अन्य अधिकारी मौके और अस्पताल पहुंचे। मामले की जांच शुरू की गई। मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा गया। एफएसएल जांच के लिए विसरा प्रिजर्व किए गए हैं। फिलहाल मर्ग दर्ज कर थानाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।
जान से मारने की धमकी का आरोप
थानाधिकारी जयकिशन सोनी का कहना है कि चाचा मांगीलाल क तरफ से मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। परिजन ने सरपंच प्रत्याशी पर कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कैम्प में किसी तरल पदार्थ में पिलाने का आरोप भी लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो