scriptछह हजार रुपए में खरीदा था हथियार, सप्लायर गिरफ्तार | Bought arms for six thousand rupees, supplier arrested | Patrika News

छह हजार रुपए में खरीदा था हथियार, सप्लायर गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Jul 30, 2020 12:22:46 pm

– तीन युवकों से देसी कट्टा व तीन कारतूस मिलने का मामला

जोधपुर. करवड़ थाना पुलिस ने गत दिनों भवाद फांटा पर कार में सवार तीन युवकों से देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामदगी के मामले में एक और युवक को गिरफ्तार किया। उसने छह हजार रुपए में यह हथियार बेचा था। उससे पूछताछ के बाद कुछ और युवक संदेह के दायरे में हैं।
थानाधिकारी भारत रावत ने बताया कि गत सोमवार रात भवाद फांटा पर कार में सवार नवीन बिश्नोई, स्वरूपराम सैन व रमेश बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया था। इनसे देसी कट्टा व कारतूस जब्त किए गए थे। रिमाण्ड अवधि में सामने आया कि नवीन ने छह हजार रुपए में पड़ासला निवासी भंवरदास वैष्णव से हथियार खरीदा था। इस पर पुलिस ने पड़ासला में दबिश देकर भंवरदास वैष्णव को भी गिरफ्तार कर लिया। उसने हथियार तस्करी से जुड़े कुछ और युवकों के नाम बताए हैं। जिनकी जांच की जा रही है।
आरोपी स्वरूप सैन आइआइटी परिसर में हैयर सैलून संचालक है। रमेश बिश्नोई की आइआइटी में बसें चल रही हैं। वहीं, नवीन की बोलेरो आइआइटी में संचालित हो रही है। तीनों को अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो