scriptमकान की खिड़की तोड़ 15 लाख रुपए व लाखों के आभूषण चुराए | Break the house window and steal 15 lakh rupees and jwellery | Patrika News

मकान की खिड़की तोड़ 15 लाख रुपए व लाखों के आभूषण चुराए

locationजोधपुरPublished: Aug 03, 2020 01:53:06 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– सो रहे घरवालों को कूलर की आवाज में भनक नहीं लगी, कमरे बाहर से बंद कर भागे चोर- किरमसरिया खुर्द गांव में दो मकानों में वारदात

मकान की खिड़की तोड़ 15 लाख रुपए व लाखों के आभूषण चुराए

मकान की खिड़की तोड़ 15 लाख रुपए व लाखों के आभूषण चुराए

जोधपुर.
मथानिया थानान्तर्गत किरमसरिया खुर्द गांव में खिड़की तोड़कर दो मकानों में घुसे चोरों ने पन्द्रह लाख रुपए और लाखों के सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए। करीब सौ फुट की दूरी पर दोनों मकानों में घरवाले सो रहे थे और उन्हें पता तक नहीं चल पाया।
पुलिस के अनुसार किरमसरिया खुर्द निवासी हरिंगाराम जाट पुणे में रहते हैं। वृद्ध माता-पिता व परिवार की महिलाएं गांव में रही हैं। जो शनिवार रात मकान के अलग-अलग कमरों व हॉल में सो रहे थे। मध्यरात्रि में चोर पिछले हिस्से में लोहे की खिड़की ग्रिल तोड़कर कमरे में दाखिल हुए। उन्होंने कमरों में रखे लोहे के बड़े बक्से का कूंदा तोड़ा और उसमें रखे १५ लाख रुपए, सोने की रखड़ी सैट, टोपस व अंगूठियां, चांदी के कई जेवर चुरा लिए। कीमती सामान के लिए घर के कमरे खंगालने के बाद चोरों ने कमरों के दरवाजों के कूंदे बाहर से बंद किए और टूटी ग्रिल से ही भाग गए।
एक कमरे का कूंदा खुला था। उसमें सोए घरवाले सुबह जागे और बाहर आए। तब दूसरे कमरे खोलकर घरवालों को जगाया। लोहे का बक्सा टूटा था और रुपए व जेवर गायब थे। मथानिया निवासी हरिंगाराम के बहनोई तुलछाराम जाट ने मामला दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि कूलर की आवाज में घरवालों को चोरों की आहट का पता नहीं लग सका।
सौ फुट दूरी पर कृषक के मकान से बक्सा ले गए
इस वारदात से पहले सौ फुट दूरी पर हरिंगाराम जाट के ट्यूबवेल के कृषक गोमदराम के मकान में चोरी की। घरवालों के सोए होने के बावजूद चोर मकान में घुसे। कमरे से एक लोहे का बक्सा उठाकर खेत में ले गए, जहां ताला तोड़कर डेढ़ किलो चांदी के जेवर चुरा लिए। बक्सा छोड़ भाग गए। सुबह होने पर घरवालों को टूटा बक्सा मिला तो चोरी का पता लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो