scriptBreaking news : आयकर अधिकारी के ठिकानों पर सीबीआई छापे | Breaking news : CBI raids on the income tax officer's premises | Patrika News

Breaking news : आयकर अधिकारी के ठिकानों पर सीबीआई छापे

locationजोधपुरPublished: Dec 18, 2018 04:19:32 pm

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर. आयकर विभाग की ओर से आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने की शिकायत पर सीबीआई जोधपुर ने कार्रवाई की है। सीबीआई ने आरोपी के जालोर में ऑफिस व पाली में आवास पर तलाशी ली।
 

Breaking news : CBI raids on the income tax officer's premises

Breaking news : CBI raids on the income tax officer’s premises

जोधपुर. देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जोधपुर शाखा ने आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने की शिकायत पर सोमवार को जालोर में आयकर अधिकारी के ठिकानों पर छापे मार कर आकस्मिक तलाशी ली। इस दौरान मिले दस्तावेजों की छानबीन जा रही है।
आय से अधिक सम्पत्ति

सीबीआई सूत्रों के अनुसार केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो को मुखबिर के माध्यम से आयकर अधिकारी जवानसिंह चारण के पास आय से अधिक सम्पत्ति होने की शिकायत मिली थी। इस आधार पर सीबीआई ने प्रारंभिक जांच में आरोप सही पाए और इसके बाद सीबीआई ने सुबह जालोर स्थित आयकर अधिकारी के कार्यालय और पाली में मकान पर दबिश दी। चारण के ठिकानों से सीबीआई को कई दस्तावेज हाथ लगे हैं, जिनकी जांच की जा रही है।
कार्रवाई फिलहाल जारी

सीबीआई की यह कार्रवाई फिलहाल जारी है। दस्तावेजों की जांच के बाद ही आयकर अधिकारी के पास सम्पत्ति का आकलन हो सकेगा। इसके बाद आयकर अधिकारी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो