Breaking news : जोधपुर में एक किशोर की दर्दनाक हत्या

जोधपुर ( jodhpur news. current news ). जोधपुर में एक लापता किशोर की चाकू घोंपने के बाद ( crime. crime news ) पत्थर से कुचल कर ( killing ) हत्या ( murder ) करने का खुलासा हुआ है। किशोर ( teenager ) का गोलासनी फायरिंग रेंज ( firing range ) में खून से लथपथ शव मिला।

 

MI Zahir

January, 1812:31 PM

जोधपुर ( jodhpur news. current news ). जोधपुर में एक लापता किशोर की चाकू घोंपने के बाद ( crime. crime news ) पत्थर से कुचल कर ( killing ) हत्या करने का खुलासा हुआ है। किशोर ( teenager ) का गोलासनी फायरिंग रेंज ( firing range ) में खून से लथपथ शव मिला।

पुलिस के अनुसार बेरू के देदीपानाडा निवासी रमेश (17) पुत्र ओमप्रकाश लोल 11 जनवरी की शाम से ही घर से लापता था। जानकारी के अनुसार उसकी बुआ के नाबालिग पुत्र भाई ने गिरधारी जाट के साथ मिलकर 11 जनवरी की रात को रमेश की हत्या कर दी थी। राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने हत्या में शामिल नाबालिग को संरक्षण में ले लिया। मुख्य आरोपी गिरधारी का सुराग नहीं लगा है। पुलिस टीम उसकी तलाश ( Home Ministr ) कर रही है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घर पर फोन करने की बात पर गिरधारी ने नाबालिग के साथ मिल कर अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

Show More
M I Zahir Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned