scriptसीवरेज लाइन में संदिग्ध हालात में मिला जला शव | Burnt dead body found in sewerage line under suspicious circumstances | Patrika News

सीवरेज लाइन में संदिग्ध हालात में मिला जला शव

locationजोधपुरPublished: Mar 09, 2021 12:27:13 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– मृत्यु के बाद जलाकर सीवरेज लाइन के मेन हॉल में डालने का अंदेशा- एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए

सीवरेज लाइन में संदिग्ध हालात में मिला जला शव

सीवरेज लाइन में संदिग्ध हालात में मिला जला शव

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत विवेक विहार के सेक्टर डी में सीवरेज लाइन के मेन हॉल में एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में जला शव मिला। पुलिस को अंदेशा है कि मृत्यु के बाद ज्वलनशील पदार्थ डाल शव जलाकर मेन हॉल में डाला गया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
पुलिस ने बताया कि विवेक विहार के सेक्टर डी में सीवरेज लाइन के मेन हॉल में अज्ञात व्यक्ति का जला शव मिला। जो किसी पुरुष का है। संभवत: तीन-चार दिन पहले ही शव को निस्तारण करने के लिए जलाकर मेन हॉल में डाला गया है। मेन हॉल से शव बाहर निकलवाकर आस-पास के लोगों से शिनाख्त के प्रयास कराए गए, लेकिन कोई उसे पहचान नहीं पाया। जिले व प्रदेश के सभी थानों में शव की पहचान के लिए फोटो भेजे गए हैं। वहीं, लापता लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है।
एफएसएल जांच में होगा ज्वलनशील पदार्थ का खुलासा
पुलिस ने शव की जांच के लिए एफएसएल को मौके पर बुलाया। मृत्यु के बाद किसी ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को जलाया गया इस बारे में एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस को अंदेशा है कि केरोसीन डालकर आग लगाई होगी।
हत्या या शव निस्तारण के लिए आग लगाई
पुलिस को अंदेशा है कि मृतक की हत्या की गई होगी। ऐसा भी हो सकता है कि सामान्य मृत्यु के बाद निस्तारण करने के लिए शव जलाया गया होगा। फिलहाल सीवरेज लाइन सूखी है। ऐसे में माना जा रहा है कि शव जहां मिला है वहीं पर उसे डाला गया है। सांगरिया निवासी शेराराम मेन हॉल के पास से निकला तो दुर्गंध आने पर अंदेशा हुआ। अंदर झांकने पर उसे शव नजर आया और उसने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो