scriptपुलिस चौकी में जहरीला पदार्थ खाने वाली सीए छात्रा अस्पताल से डिस्चार्ज | CA student discharged from hospital who consumes poisonous substance | Patrika News

पुलिस चौकी में जहरीला पदार्थ खाने वाली सीए छात्रा अस्पताल से डिस्चार्ज

locationजोधपुरPublished: Nov 06, 2018 02:30:30 am

Submitted by:

yamuna soni

शादी से इनकार करने पर समाज से बहिष्कृत करने और 16 लाख रुपए दण्ड वसूलने का मामला

CA student discharged from hospital who consumes poisonous substance

सीए छात्रा दिव्या चौधरी को सोमवार सुबह एमडीएम अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया

जोधपुर.

बचपन में चली शादी की बात से इनकार करने पर समाज से बहिष्कृत करने की धमकी से परेशान हो पुलिस चौकी में जहरीला पदार्थ खाने वाली सीए छात्रा दिव्या चौधरी को सोमवार सुबह एमडीएम अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने छात्रा के मजिस्टे्रट के समक्ष बयान करवाए।
पुलिस ने प्रकरण में गुरुवार को गुजरावास गांव निवासी जेठाराम जाट, लालाराम जाट, नांदड़ा खुर्द के धोंकलराम, जाजीवाल खींचियान के ओमप्रकाश जाट को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था।

इनकी तरफ से अधिवक्ता ने शुक्रवार को जिला न्यायालय में जमानत याचिका पेश की। दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद अदालत ने चारों की जमानत याचिका खारिज कर दी।
अब आरोपियों को जमानत के लिए होईकोर्ट में जमानत याचिका लगानी होगी। लेकिन दीपावली की छुट्टियों के कारण होईकोर्ट 12 नवबंर को खुलेगा। तब तक आरोपियों को जेल में रहना होगा।


फरार पंचों को तलाश रही पुलिस
पुलिस प्रकरण में लडक़े के परिजन के अलावा जिला प्रमुख के पिता प्रभुराम धोचक, बनाड़ सरपंच गोपाराम, हरकाराम व नारायणराम की तलाश कर रही हैं। दीवाली पर आरोपियों के घर आने की संभावना पर पुलिस ने उनके घर व परिजनों पर नजर रख रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो