आतिशबाजी व पुष्पवर्षा से हुआ रैली का स्वागत, उमड़ा जनसैलाब

आतिशबाजी व पुष्पवर्षा से हुआ रैली का स्वागत, उमड़ा जनसैलाब
फलोदी. साइकिल रेली के फलोदी पहुचने पर स्वागत का दृश्य

Mahesh Soni | Updated: 21 Sep 2019, 05:59:12 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर बीएसएफ की देखरेख में सभी केंद्रीय सैनिक बलों व असम राइफल के जवानों द्वारा आयोजित की जा रही साइकिल रैली शनिवार को सुबह फलोदी पहुंची।

रैली के यहां पहुंचने पर विभिन्न संगठनों व समाजों के लोगों व युवाओं ने राष्ट्रभक्ति के माहौल में आतिशबाजी एवं पुष्पवर्षा करके गर्मजोशी के साथ रैली का स्वागत किया। बैंडबाजों व डीजे पर राष्ट्रभक्ति की धुनें गुंजाते हुए रैली को कार्यक्रम स्थल राजकीय महाविद्यालय तक लाया गया।
राष्ट्रभक्ति के इस जज्बे का किया सम्मान -
जवानों की इस साइकिल रैली के फलोदी पहुंचने पर पड़ाव स्थल राजकीय महाविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पब्बाराम विश्नोई, समाजसेवी पन्नालाल व्यास, कांग्रेस नेता महेश व्यास, नगरपालिका अध्यक्ष कमला थानवी, सर्व समाज के अध्यक्ष ब्रजमोहन बैणावत, भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष नरेश व्यास, राजपूत समाज के अध्यक्ष कुभसिंह पातावत, व्यापार संघ के अध्यक्ष राधाकिशन थानवी, समाजसेवी जयराम गज्जा, अजय व्यास, रामावतार बोहरा सहित विभिन्न समाजों व संगठनों के प्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों ने रैली में शामिल सैन्य अधिकारियों को साफा व पुष्पाहार पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान करके उनका स्वागत किया। इस दौरान स्कूली छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रभक्ति आधारित कार्यक्रमों के माध्यम से जवानों का स्वागत एवं हौसला अफजाई किया।
2 अक्टूबर को दिल्ली पहुंची रैली -
बताया गया कि गुजरात के पोरबंदर से रवाना हुई शस्त्र बलों के 500 जवानों की यह साइकिल रैली विभिन्न शहरों व गांव में स्वच्छता, अहिंसा व नशा मुक्ति का संदेश देते हुए पोकरण, रामदेवरा होते हुए आज फलोदी पहुंची। रैली ने फलोदी में राजकीय महाविद्यालय में पड़ाव के बाद बाप के लिए प्रस्थान किया।। यह साइकिल रैली गुजरात, राजस्थान व हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों से होती हुई 2 अक्टूबर को दिल्ली स्थित राजघाट पर महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर 150वीं वर्षगांठ के स्मृति दिवस पर आयोजित होने वाले समारोह में शामिल होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned