script कार चालक ने ट्रैफिक सिपाही को बोनट पर घसीटा, यहां देखें सनसनीखेज VIDEO | Car driver dragged traffic constable on bonnet | Patrika News

कार चालक ने ट्रैफिक सिपाही को बोनट पर घसीटा, यहां देखें सनसनीखेज VIDEO

locationजोधपुरPublished: Sep 27, 2023 12:17:32 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

मेडिकल कॉलेज चौराहे पर ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही को अज्ञात कार चालक अपनी गाड़ी के बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीट कर ले गया।

video.jpg
जोधपुर। मेडिकल कॉलेज चौराहे पर ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही को अज्ञात कार चालक अपनी गाड़ी के बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीट कर ले गया। कार रुकने पर ट्रैफिक पुलिस कार के एक तरफ गिर गया और वाहन चालक भाग गया। पुलिसकर्मी को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार चालक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को बोनट पर ही नेहरू पार्क से होते हुए कमिश्नर कार्यालय तक घसीटता हुआ ले गया। ट्रैफिक पुलिस ने नाकाबंदी करके कार चालक की तलाश शुरू की।
यह भी पढ़ें

Rajasthan monsoon: आखिरकार जाते-जाते भिगो गया मानसून, जानिए अब कैसा रहेगा मौसम

वहीं दूसरी तरफ मथानिया थानान्तर्गत तिंवरी में रेलवे लाइन के पास खेत में सो रही महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर एक नकाबपोश लुटेरे ने डेढ़ तोला सोने के टोपस और कंठी लूट ली। लुटेरे का अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस के अनुसार मथानिया में नखत बना के पास निवासी भभूतराम पुत्र देवाराम राव अपनी पत्नी छोटादेवी के साथ तिंवरी में रेलवे लाइन के पास खेत की रखवाली करने के साथ ही फसल की कटाई भी कर रहा था। दोपहर करीब दो बजे भभूतराम मवेशियों के लिए चारा लेकर घर निकल गया। जबकि पत्नी खेत में ही चारपाई पर सो गई।
यह भी पढ़ें

अगर आपके घर में भी हैं बुजुर्ग और आती है पेंशन तो हो जाएं सावधान, जानिए क्यों

इतने में एक नकाबपोश वहां आया और चारपाई पर सो रही महिला से छीना झपट्टी करने लगा। उसने महिला को चारपाई से नीचे गिरा दिया। महिला चिल्लाने लगी तो लुटेरे ने कपड़ा मुंह में ठूंस दिया और सोने के कानों के टोपस व गले से सोने की कंठी लूट ली। जेवर बटोरकर नकाबपोश लुटेरा वहां से फरार हो गया। महिला चिल्लाते हुए खेत से बाहर आई। आवाज सुनकर ग्रामीण वहां एकत्रित हुए। महिला के पति व पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो