script

स्कूल संचालक से कार मांग चुराई दूसरी कार

locationजोधपुरPublished: Feb 04, 2019 02:15:02 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन का सुराग नहीं
– चोरी की दो कार, तीन बाइक और वारदात में प्रयुक्त शिक्षक की कार जब्त

Car stolen from outside house, two arrest

स्कूल संचालक से कार मांग चुराई दूसरी कार

जोधपुर.
सरदारपुरा थाना पुलिस ने एक मकान के बाहर खड़ी कार चुराने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की दो कारें व पांच बाइक बरामद की। वारदात में प्रयुक्त निजी स्कूल संचालक की कार भी जब्त की गई है। पुलिस को अंदेशा है कि डोडा पोस्त की तस्करी के लिए आरोपियों ने वाहन चुराए होंगे।
थानाधिकारी कैलाश पारीक के अनुसार गत २९ जनवरी की मध्यरात्रि मेहता भवन के बाहर खड़ी कार चुराने के आरोप में बाड़मेर जिले में जेठांतरी गांव निवासी छोगाराम पुत्र सांवलाराम पटेल व डोली कलां निवासी महेश पुत्र बानाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। महेश डारा रिमाण्ड पर है। जबकि वारदात में शामिल फिटकासनी गांव निवासी श्याम पुत्र बाबूलाल, दिनेश पुत्र बीरबलराम और जगदीश उर्फ कालू पुत्र हरिराम की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन तीनों पकड़ में नहीं आ पाए।
गिरफ्त में आए आरोपियों की निशानदेही से मेहता भवन के बाहर से चुराई कार के साथ एक अन्य कार और चोरी की तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई है। यह वाहन मधुबन हाउसिंग बोर्ड और प्रतापनगर क्षेत्र से चुराए गए हैं।
कार्रवाई में हेड कांस्टेबल प्रकाश सियाग, खंगारराम, कांस्टेबल अविनाश बाबल, दिनेश, राजाराम, भंवरलाल, प्रेम चौधरी व महिला सिपाही बिरजू शामिल थे।
फुटेज में कार नम्बर नजर आने से आए पकड़ में

गत २९ जनवरी को चोरी कार की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि चोर एक कार में चोरी करने आए थे। इस कार के पंजीयन नम्बर पुलिस को नजर आ गए। जांच करने पर यह कार निजी स्कूल संचालक की निकली। पूछताछ करने पर पता लगा कि यह कार उसका परिचित छोगाराम पटेल लेकर गया था। पुलिस ने छोगाराम को पकड़ लिया। उसने महेश डारा, श्याम, दिनेश व जगदीश के साथ कार चुराना कबूल किया।
मादक पदार्थ की तस्करी में काम लेने का अंदेशा
पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे तीन आरोपियों में से एक युवक डोडा पोस्त तस्करी में लिप्त है। एनडीपीएस एक्ट के मामले में वह जमानत पर छूटकर आया है। एेसे में आशंका है कि मादक पदार्थ की तस्करी के लिए ही आरोपियों ने कार चोरी की होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो