scriptक्रिकेटर व कोच के खिलाफ दुष्प्रेरण का मामला दर्ज | Case of abetment filed against cricketer and coach | Patrika News

क्रिकेटर व कोच के खिलाफ दुष्प्रेरण का मामला दर्ज

locationजोधपुरPublished: Jun 25, 2020 01:22:30 am

-क्रिकेट प्रशिक्षक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

क्रिकेटर व कोच के खिलाफ दुष्प्रेरण का मामला दर्ज

क्रिकेटर व कोच के खिलाफ दुष्प्रेरण का मामला दर्ज

जोधपुर. क्रिकेट कोच नरेन्द्रसिंह पंवार आत्महत्या प्रकरण में मृतक के भाई ने एक क्रिकेटर व एक कोच पर दुष्प्रेरण का आरोप लगाते हुए बुधवार को उदयमंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पंवार ने मंगलवार को जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ओल्ड कैम्पस के स्पोर्ट्स ग्राउंड के निकट एक कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी थी। पुलिस ने बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार मृतक कोच के भाई रातानाडा सुभाष चौक निवासी संदीपसिंह ने आरोप लगाया कि साथी क्रिकेटर कपिल रामसिंघानी व कोच प्रद्युतसिंह से प्रताडि़त होकर उसके भाई ने आत्महत्या की। पंवार ने पांच-छह साल पहले कपिल को तीन लाख रुपए उधार दिए थे। रकम लौटाने की बजाय कपिल उलटा नरेन्द्र के खिलाफ दुष्प्रचार करने लग गया। व्हॉट्सएप ग्रुप में गलत पोस्टें डाली। प्रद्युत भी उसका साथ दे रहा था। लॉकडाउन के तीन माह में प्रताडि़त होकर नरेन्द्र ने जान दे दी।
नई चादर खरीदी, फंदा बनाकर लटक गया
पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि नरेंद्र ने आत्महत्या से पहले नई चद्दर खरीदी। घर से पावटा, नई सडक़ और घंटाघर की तरफ जाते नजर आया, जहां से कुछ देर बाद लौटा। ओल्ड कैम्पस के जिम्नास्टिक हॉल भी वह अकेले ही गया था। गया। नरेंद्र का शव मंगलवार को हॉल में च²र के फंदे से लटका मिला था।
आत्महत्या पर संदेह
एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में परिजन व समाज के लोगों ने नरेन्द्र के आत्महत्या पर संदेह व्यक्त किया। मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम में फंदा लगाने से मृत्यु का अंदेशा जताया है। एफएसएल जांच के बाद कारणों का स्पष्ट पता लग सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो