scriptफार्म हाउस पर रेस्टोरेंट में हुक्का बार पकड़ा | Caught hookah bar in restaurant on farm house | Patrika News

फार्म हाउस पर रेस्टोरेंट में हुक्का बार पकड़ा

locationजोधपुरPublished: Oct 28, 2021 01:41:03 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कैफे की आड़ में हुक्का बार का संचालन, दोनों संचालक गिरफ्तार

फार्म हाउस पर रेस्टोरेंट में हुक्का बार पकड़ा

फार्म हाउस पर रेस्टोरेंट में हुक्का बार पकड़ा

जोधपुर.
रातानाडा थाना पुलिस ने बुधवार देर शाम एयरपोर्ट के पास पाबुपूरा रोड पर फार्म हाउस पर रेस्टोरेंट व बासनी थाना पुलिस ने हैवी औद्योगिक क्षेत्र में एफसीआइ गोदाम के पास कैफे की आड़ में संचालित हो रहे हुक्का बार में दबिश देकर दोनों संचालकों को गिरफ्तार किया। हुक्का पी रहे दस जनों के कोटप्पा अधिनियम में चालान बनाए गए।
सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) दरजाराम बोस ने बताया कि एयरपोर्ट से कुछ आगे पाबुपूरा रोड पर एक फार्म हाउस पर रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार का संचालन होने की सूचना मिली। तस्दीक के बाद पुलिस ने वहां दबिश दी तो कई युवक हुक्का पीते मिले। पुलिस ने बीजेएस कॉलोनी निवासी संचालक नरेशसिंह पुत्र अमरसिंह को गिरफ्तार किया और ८ हुक्का सैट, चिलम व अनेक फ्लैवर जब्त किए। हुक्का पीने पर आठ युवकों के कोटप्पा में चालान बनाए गए।
वहीं, डीएसटी (पश्चिम) ने भारी औद्योगिक क्षेत्र में एफसीआइ गोदाम के पास फस्र्ट ऑप्शन नामक कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार में दबिश दी, जहां से चौपासनी निवासी आयुष पुत्र जयसिंह सांखला को गिरफ्तार किया गया। दो जनों के कोटप्पा में चालान बनाए गए। चार हुक्का सैट, चिलम व फ्लैवर के सात बॉक्स जब्त किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो