scriptअपहृत नाबालिग छात्रा को युवक से छुड़ाकर तीन दिन में चालान पेश, एएसआइ सम्मानित | Challan presented in 3 days after rescued kidnapped girl, ASI honored | Patrika News

अपहृत नाबालिग छात्रा को युवक से छुड़ाकर तीन दिन में चालान पेश, एएसआइ सम्मानित

locationजोधपुरPublished: Oct 28, 2021 02:04:30 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पुलिस कमिश्नर ने 501 रुपए का रिवॉर्ड व प्रशंसा पत्र प्रदान किया

अपहृत नाबालिग छात्रा को युवक से छुड़ाकर तीन दिन में चालान पेश, एएसआइ सम्मानित

अपहृत नाबालिग छात्रा को युवक से छुड़ाकर तीन दिन में चालान पेश, एएसआइ सम्मानित

जोधपुर.
अपहृत नाबालिग छात्रा को युवक के कब्जे से छुड़ाने के साथ ही तीन दिन में कोर्ट में चालान पेश करने पर रातानाडा थाने के एएसआइ पूनाराम को पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने बुधवार को 501 रुपए के रिवॉर्ड व प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया। सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) दरजाराम बोस ने बताया कि 17 सितम्बर को रातानाडा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग घर से स्कूल के लिए निकली थी। जो स्कूल से घर नहीं लौटी। तब परिजन ने तलाश की, लेकिन छात्रा नहीं मिली। तलाश के दौरान छात्रा को एक युवक के अपहरण करने का पता लगा। पीडि़ता की मां थाने पहुंची और युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। एएसआइ पूनाराम को जांच सौंपी गई थी।
मोबाइल कॉल डिटेल में छात्रा की लोकेशन अजमेर में मिली थी। एएसआइ पूनाराम 17 सितम्बर की रात अजमेर पहुंचे थे और छात्रा को युवक के चंगुल से छुड़ाया। दोनों को जोधपुर लाया गया, जहां कोर्ट में छात्रा के बयान दर्ज कराए गए थे। आरोपी को गिरफ्तार कर 20 सितम्बर को कोर्ट में चालान पेश किया गया था।
नाबालिग को तुरंत छुड़ाने के साथ ही तीन दिन में चालान पेश करने पर पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने एएसआइ पूनाराम को 501रुपए का रिवॉर्ड और प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो