scriptDr. SN Medical College में विभागाध्यक्षों के पदभार में बदलाव | Changes in the post of HOD in SN Medical College Jodhpur | Patrika News

Dr. SN Medical College में विभागाध्यक्षों के पदभार में बदलाव

locationजोधपुरPublished: Mar 14, 2019 08:26:09 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-मेडिकल कॉलेज में विभागाध्यक्षों के पदभार में बदलाव
-वरिष्ठता के आधार पर चिकित्सकों को दी जिम्मेदारी

Changes in the post of HOD in SN Medical College Jodhpur

Dr. SN Medical College में विभागाध्यक्षों के पदभार में बदलाव

जोधपुर.

Dr. SN medical College प्रशासन ने कॉलेज से सम्बद्ध अस्पतालों में विभागाध्यक्ष पदों पर चिकित्सकों की जिम्मेदारी बदली है। कॉलेज प्रशासन ने सरकार के 17 मार्च 2017 के नियम की पालना में यह बदलाव किया है। नियम के अनुसार वर्ष 2017 के बाद जिन विभागाध्यक्षों का कार्यकाल पूरा हो रहा है, उनकी जगह रोटेशन से अन्य चिकित्सक को जिम्मेदारी दी जानी है। ऐसे में 16 मार्च को वर्तमान में जिन विभागाध्यक्ष को जिम्मेदारी संभालते दो साल का समय हो गया, उनकी जगह रोटेशन से अन्य चिकित्सकों को वरिष्ठता के अनुसार जिम्मेदारी दी गई है।
कॉलेज प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ. एस.एस. राठौड़ ने गुरुवार को एक आदेश जारी कर डॉ. लीना रायचंदानी को एनाटॉमी, डॉ. नवीन अग्रवाल को ईएनटी, डॉ. सुनील दाधीच को गेस्ट्रोलॉजी, डॉ. राजश्री बेहरा को डॉ. ट्रांसप्यूजन मेडिसिन, डॉ. श्यामलाल मााथुर को मेडिसिन एवं डॉ. आर. एस. परिहार को माइक्रोबायोलॉजी का विभागाध्यक्ष नियुक्त किया है। इसी प्रकार से डॉ. शुभकरण खीचड़ को न्यूरोलोजी, डॉ. इन्द्रा भाटी को स्त्री व प्रसूति, डॉ. अरुण कुमार वैश्य को ऑर्थोपेडिक, डॉ. एस आर नेगी को पैथोलॉजी, डॉ. अनुराग सिंह को शिशु रोग, डा सुमन भंसाली को पीएसएम, डॉ. संजय गहलोत को मनोचिकित्सा, डॉ. कीर्ति राणा को रेडियोडाइग्नोसिस, डॉ. मनोज कुमार कुलश्रेष्ठ को रेडियोथैरेपी और डॉ. दीपक वर्मा को सर्जरी के विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। उक्त सभी का कार्यकाल 17 मार्च 2019 से कार्यकाल शुरू होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो