महिला की आंखों में मिर्ची डाल मोबाइल लूटा

- रामा श्यामा पर वारदात
- पर्स लूटने का प्रयास, लेकिन महिला ने पर्स नहीं छोड़ा

By: Vikas Choudhary

Updated: 17 Nov 2020, 12:10 AM IST

जोधपुर.
देवनगर थानान्तर्गत चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर आठ में मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने पैदल महिला की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल पर्स लूटने का प्रयास किया, लेकिन महिला के बैग न छोडऩे पर दोनों युवक मोबाइल लूटकर भाग गए। पुलिस लुटेरों का अभी तक सुराग नहीं लगा पाई।
पुलिस के अनुसार चौहाबो में सेक्टर 8 निवासी मंजूदेवी पुत्री रमेशचन्द्र गोयल रविवार दोपहर दो बजे दवाई लेने के लिए कुछ दूर स्थित मेडिकल शॉप गई थी, जहां से वह पैदल-पैदल घर लौट रही थी। उनके हाथ में पर्स व मोबाइल भी था। इतने में सामने से मोटरसाइकिल पर दो युवक पास आए। एक युवक ने महिला की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। आंखें जलने पर महिला चिल्लाने लगी। तभी एक युवक ने महिला के हाथ में झपट्टा मार पर्स लूटने लगा, लेकिन महिला ने पर्स कसकर पकड़ लिया और छोड़ा नहीं। इसके चलते वह पर्स लूट नहीं पाया। तब युवक ने पर्स छोड़ दिया। फिर उसने महिला के हाथ में झपट्टा मारा और मोबाइल लूटकर भाग गया।
महिला ने किसी तरह आंखें साफ की और आस-पास के लोगों को मामले से अवगत कराया। फिर वह घर पहुंची और पूरी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। महिला की तरफ से लूट का मामला दर्ज किया गया।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned