scriptअरब सागर में उठा चक्रवाती क्यार तूफान, जोधपुर में दिखा असर, आज धीमा पडऩा शुरू होगा | clouds in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

अरब सागर में उठा चक्रवाती क्यार तूफान, जोधपुर में दिखा असर, आज धीमा पडऩा शुरू होगा

अरब सागर में उठे भीषण चक्रवाती तूफान ‘क्यार’ का असर राजस्थान तक आ गया है। तूफान अधिक भीषण होने के कारण हवाएं बंगाल की खाड़ी से भी आ रही है जिसके कारण थार प्रदेश में भी बादल पहुंच गए। मंगलवार को जोधपुर सहित मारवाड़ के अधिकांश हिस्सों में बरसाती बादलों का मौसम बना रहा।

जोधपुरOct 30, 2019 / 04:14 pm

Harshwardhan bhati

clouds in jodhpur

अरब सागर में उठा चक्रवाती क्यार तूफान, जोधपुर में दिखा असर, आज धीमा पडऩा शुरू होगा

जोधपुर. अरब सागर में उठे भीषण चक्रवाती तूफान ‘क्यार’ का असर राजस्थान तक आ गया है। तूफान अधिक भीषण होने के कारण हवाएं बंगाल की खाड़ी से भी आ रही है जिसके कारण थार प्रदेश में भी बादल पहुंच गए। मंगलवार को जोधपुर सहित मारवाड़ के अधिकांश हिस्सों में बरसाती बादलों का मौसम बना रहा। दिनभर बादल छाए रहने से दिन का तापमान गिर गया। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार से चक्रवाती तूफान का असर कम होना शुरू होगा। सूर्यनगरी में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। सुबह से ही बादल छाए रहने के कारण तापमान अधिक नीचे नहीं गया। बादलों की घनी आवाजाही के कारण धूप नहीं के बराबर निकली, जिसके कारण दिनभर हल्की ठंडक बनी रही। बादलों की रेलम पेल के कारण दिन में पंखा चलने पर भी ठण्ड का अहसास हो रहा था। दोपहर में तापमान 32.4 डिग्री सेल्सियस मापा गया। तपिश से पूरी तरीके से निजात थी। रात को भी तापमान कम था। एक दो दिन बादलों की आवाजाही बनी रहेगी। बाड़मेर और जैसलमेर में भी ऐसा ही मौसम रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो