script

असुरक्षा के कारण 16 विभाग के मंत्री बने बैठे हैं सीएम गहलोत

locationजोधपुरPublished: Oct 20, 2021 07:11:06 pm

– विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार को घेरा

असुरक्षा के कारण 16 विभाग के मंत्री बने बैठे हैं सीएम गहलोत

असुरक्षा के कारण 16 विभाग के मंत्री बने बैठे हैं सीएम गहलोत

जोधपुर। 18 माह के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने घर से निकले और सीधे दिल्ली पहुंचे। मंत्रिमंडल के पुर्नगठन की चर्चाएं तेज हुई है, लेकिन असुरक्षा के कारण सीएम खुद 16 विभाग के मंत्री बने बैठे हैं। प्रदेश में पूर्णकालिक गृह मंत्री नहीं है। यह बात विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने जोधपुर प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही।
उन्होंने कहा कि चिकित्सा मंत्री गुजरात का प्रभार मिलने के बाद प्रवासी बन गए हैं, जबकि डेंगू चल रहा है। अंर्तद्वंद में फंसी सरकार के चलते, अपराधी नियंत्रणहीन हो रहे हैं। एनकाउंटर जोधपुर में हुआ, पांच दिन के बाद पुलिस के चार कर्मचारियों को निलंबित किया गया। इसका मतलब पुलिस अधिकारियों ने अपराध किया।
अबकी बार एक छोटी कार में आए जितने विधायक जीतेंगे
राठौड़ ने कहा कि पिछली बार सीएम रहते गहलोत अपने आप को नम्बर वन का खिताब देते थे, लेकिन 22 विधायक ही जीता पाए। इस बार जो चुनाव होंगे उसमें इतने ही विधायक जीतेंगे जो एक छोटी कार में आ जाए।
ओएसडी के फोन से छूट रहे अपराधी
सीएम के गृह जिले में जनप्रतिनिधियों की हालत क्या है यह शेरगढ़ विधायक के थाने पर धरना देने के प्रकरण से समझ आता है। यदि किसी को पकड़ा है और वह अपराधी नहीं था, तो उन अधिकारियों को निलंबित करो। यदि अपराधी है तो सीआरपीसी व आईपीसी की कौनसी धारा कहती है कि सीएम ओएसडी के फोन से अपराधी को छोड़ दिया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो