scriptलोहावट में बालिकाओं के लिए खुलवाएंगे महाविद्यालय: बेनीवाल | College to open up for girls in lohawat: Beniwal | Patrika News

लोहावट में बालिकाओं के लिए खुलवाएंगे महाविद्यालय: बेनीवाल

locationजोधपुरPublished: Oct 17, 2018 01:28:26 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

लोहावट. लोहावट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के संभावित दावेदार भागीरथ बेनीवाल ने कहा कि पार्टी टिकट देने पर जितने के बाद विधायक बनने पर उनका पूरा ध्यान क्षेत्र के विकास पर रहेगा।

bhagirath beniwal

लोहावट में बालिकाओं के लिए खुलवाएंगे महाविद्यालय: बेनीवाल

लोहावट. लोहावट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के संभावित दावेदार भागीरथ बेनीवाल ने कहा कि पार्टी टिकट देने पर जितने के बाद विधायक बनने पर उनका पूरा ध्यान क्षेत्र के विकास पर रहेगा। साथ ही लोहावट विधानसभा क्षेत्र में लोहावट मुख्यालय पर उपखंड कार्यालय खुलवाना, तीनों पंचायत समिति स्तर पर राजकीय महाविद्यालय खुलवाना व बालिकाओं के लिए अलग महाविद्यालय, जलप्रदाय योजना से वंचित सभी गांवों को जुड़वाना कृषि, बिजली, शिक्षा, सड़क, चिकित्सा की व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करना, मॉडल विद्यालय लोहावट क्षेत्र में खुलवाना, समाज कल्याण विभाग द्वारा एससी, एसटी के लिए छात्रावास खुलवाना, किसानों को नए कृषि कनेक्शन डार्क जोन क्षेत्र में छूट दिलवाना, वन्यजीव अभ्यारण्य व रेस्कयू सेंटर खुलवाना, रोजगार के लिए पंचायत स्तर पर कौशल परीक्षण केन्द्र व्यवस्था करवाना उनकी प्राथमिकताएं रहेगी। साथ ही क्षेत्र में विकास के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा। सरकारी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचे इसके लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे। जनता के हर सुख दुख में भागीदारी निभाऊंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो