scriptलोकसभा चुनाव के बीच दिव्या मदेरणा ने दिखाए अपने तेवर, पुलिस को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला? | Controversy over connecting electricity connection, former MLA Divya Maderna came out in protest | Patrika News
जोधपुर

लोकसभा चुनाव के बीच दिव्या मदेरणा ने दिखाए अपने तेवर, पुलिस को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला?

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों प्रदेश में सियासी पारा गरमाया हुआ है।

जोधपुरApr 05, 2024 / 09:38 am

Rakesh Mishra

divya_maderna.jpg
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों प्रदेश में सियासी पारा गरमाया हुआ है। इस बीच जोधपुर डिस्कॉम की टीम गुरुवार को ओसियां विधानसभा क्षेत्र के बालरवा ग्राम पंचायत में एक मकान में बिजली कनेक्शन जोड़ने गई। इस दौरान वहां पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा पहुंचीं और इस कार्रवाई का विरोध करने लगीं।
कनेक्शन जोड़ने पहुंची थी टीम
जोधपुर डिस्कॉम के अनुसार बालरवा के चैनसिंह नगर में खेताराम पुत्र अचलाराम का घरेलू कनेक्शन 4 मार्च 2012 से था। इस मामले में आपसी घरेलू विवाद के कारण 10 दिन एलटी लाइन काट दी गई। गुरुवार को डिस्कॉम की टीम कनेक्शन जोड़ने पहुंची थी। तभी पड़ोस में सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार ने आपत्ति कर दी। उनके समर्थन में पूर्व विधायक मदेरणा पहुंची और विवाद बढ़ गया। वे पुलिस की गाड़ी में बैठ गई, बाद में पुलिस को गिरफ्तार करने व थाने ले जाने का कहने लगी। मौके पर सहायक पुलिस आयुक्त पीयूष कविया पहुंचे और समझाइश की। एक वायरल हुए वीडियो में दिव्या कहती नजर आईं- आप ग्रामीणों को परेशान करने जाएंगे, वहां आपको दिव्या मदेरणा पहले ही मिलेगी। वो एक पुलिसकर्मी से कहती नजर आ रही हैं कि आपकी बात नहीं सुनेंगे। आपके कमिश्नर से बात करेंगे।
सिर्फ राजनीतिक कारणों से पूर्व विधायक विवाद खड़ा कर रही हैं। किसी गरीब के घर में बिजली कनेक्शन कटा हुआ है, उसे जोड़ने के लिए गए थे। इसमें आपत्ति करने की जरूरत ही नहीं थी।
– भैराराम सियोल, विधायक, ओसियां
ऐसा प्रचार किया गया कि किसान का कनेक्शन काटने गए हैं, जबकि हम जोड़ने गए थे तो इस पर विवाद हुआ। समझाइश के प्रयास किए हैं।
– अल्पुराम, अधिशासी अभियंता, जोधपुर डिस्कॉम

डिस्कॉम ने इमदाद मांगी थी तो पुलिस साथ में गई थी। पुलिस से कोई विवाद नहीं हुआ, समझाइश के प्रयास किए गए।
– पीयूष कविया, सहायक पुलिस आयुक्त, मंडोर

Hindi News/ Jodhpur / लोकसभा चुनाव के बीच दिव्या मदेरणा ने दिखाए अपने तेवर, पुलिस को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो