scriptCorona fears to increase in November | नवंबर में कोरोना बढऩे की आशंका | Patrika News

नवंबर में कोरोना बढऩे की आशंका

 

 

अलर्ट रहने की जरूरत

जोधपुर

Published: November 02, 2021 10:29:25 pm

जोधपुर. कोरोना संक्रमण का अभी पूर्ण रूप से खात्मा नहीं हुआ है। चिकित्सकों के अनुसार कोरोना दिवाली के बाद नवंबर में बढ़ सकता है। इसके लिए अलर्ट रहने की जरूरत है, जिन लोगों ने टीका नहीं लगवाया है, उन्हें विशेष रूप से अलर्ट रहना पड़ेगा।
डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज में मेडिसिन विभाग के सीनियर प्रोफेसर डॉ. नवीन किशोरिया ने बताया कि दिवाली के बाद कोरोना बढऩे के आसार है। इसका कारण दिवाली त्योहार में जमकर खरीदारी होती है, लोग बाजारों में इकट्टा होते है। एक सीजन पूरा खत्म होता है। दूसरा डबल वैक्सीनेशन बहुत कम है। साथ ही अनवैक्सीनेटेड आबादी भी शहर में घूम रही है, यहीं से प्रॉब्लम चालू होने की संभावनाएं है। डब्ल्यूएचओ ने भी नवंबर के लिए चेताया है। आशा करते हैं कि कोरोना न फैले। नए वेरिएंट भी देश में मिल रहे हैं। बड़ी बात ये हैं कि स्प्रेड होने में मदद मिलेगी। वहीं कोरोना का आंकड़ा मंगलवार को शून्य रहा। इस साल अब तक 71248 पॉजिटिव, डिस्चार्ज 67506 और 12 सौ की मौत हुई। दो दिन से कोई रोगी पॉजिटिव नहीं निकला।
नवंबर में कोरोना बढऩे की आशंका
नवंबर में कोरोना बढऩे की आशंका
डेंगू के 56 नए केस मिले

जोधपुर में डेंगू के मंगलवार को 56 नए मामले सामने आए। एम्स से 45 व 11 मेडिकल कॉलेज से मिले हैं। ये रिपोर्ट कार्ड व एलाइजा टेस्ट में पॉजिटिव आए रोगियों की हैं। जोधपुर में डेंगू मरीजों का आंकड़ा पौने सात सौ तक पहुंच गया हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.