देखिए .....इसे कहते हैं टेलेंट, क्रिएटिव आर्ट कांटेस्ट

एफडीडीआई में क्रिएटिव आर्ट कांटेस्ट

- स्कूली छात्र छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाया हुनर

जोधपुर. फुटवियर डेवलपमेंट एंड डिजाइन इंस्टीट्यूट (एफडीडीआई) में बुधवार को क्रिएटिव आर्ट कांटेस्ट का आयोजन किया गया। कॉन्टेस्ट में आधा दर्जन से अधिक स्कूली छात्र छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में हुनर का प्रदर्शन किया।
एफडीडीआई और विजन फाउंडेशन आर्ट एंड कल्चरल वेलफेयर सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित प्रतियोगिता में कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थी शामिल हुए। छात्र छात्राओं ने फेस पेंटिंग, कोलाज मेकिंग, मटका पेंटिंग, टी-शर्ट पेंटिंग एवं लैंप मेकिंग में बेहतर प्रदर्शन किया। प्रतियोगिताओं की थीम सेव वाटर सेव लाइफ , राजस्थान हेरिटेज और इंडियन वुमन रखी गई। कार्यक्रम समापन के बाद छात्र छात्राओं ने एफडीडीआई की लैब विजिट की।

फेस पेंटिंग एवं टी-शर्ट पेटिंग में डीपीएस, मटका पेंटिंग में सैंट एंस, कोलाज में एसपीएस और लैंप आर्ट में केवी आर्मी-१ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में महावीर पब्लिक स्कूल और लक्की बाल निकेतन के स्टूडेंट्स पांचों केटेगरी में क्रमश: दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे। सभी विजेताओं को नकद राशि से सम्मानित किया जाएगा।

Sikander Veer Pareek
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned