scriptफलोदी : पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में गड़े मिले मां-बेटी के शव | Dead bodies of mother and daughter found in the ground | Patrika News

फलोदी : पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में गड़े मिले मां-बेटी के शव

locationजोधपुरPublished: Nov 04, 2019 09:52:14 am

Submitted by:

pawan pareek

फलोदी (जोधपुर). खीचन-फलोदी रोड पर स्थित एक पीवीसी पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में दो शव जमीन में गड़े मिले हैं।
 

फलोदी  : पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में गड़े मिले मां-बेटी के शव

फलोदी : पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में गड़े मिले मां-बेटी के शव

फलोदी (जोधपुर). खीचन-फलोदी रोड पर स्थित एक पीवीसी पाइप फैक्ट्री के पास जमीन में दो शव जमीन में गड़े मिले हैं। रविवार शाम को इसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन सूर्यास्त का समय होने के कारण जमीन में गड़े शव बाहर नहीं निकाले जा सके। शव सोमवार सुबह निकाले जाएंगे।
जानकारी के अनुसार पाइप फैक्ट्री के पास झाडिय़ों में सड़ांध आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनारायण शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी व पुलिस निरीक्षक राजीव भादू मौके पर पहुंचे तथा इस मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई।
मजदूर की पत्नी व पुत्री की हत्या की आशंका

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक छानबीन में उजागर हुआ कि उत्तर प्रदेश निवासी मजदूर मनोजपाल इस पाइप फैक्ट्री में ही काम करता था तथा अपने परिवार सहित फैक्ट्री के पास ही रहता था। उसने दीपावली के दो दिन बाद फैक्ट्री में बताया था कि उसकी पत्नी व एक पुत्री गांव गई हुई है। इसके तीन दिन बाद वह भी अपनी दो पुत्रियों को लेकर गांव के लिए रवाना हो गया था। पुलिस को पता लगा कि उसकी पत्नी व पुत्री गांव पहुंचे ही नहीं। पुलिस को आशंका है कि जमीन में जहां सड़ांध आ रही है वहां इस मजदूर की पत्नी व पुत्री के शव गड़े हुए हैं, जिनकी संभवत: हत्या करके शव यहां दफना दिए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो