scriptचुनावी रंजिश को लेकर काकेलाव सरपंच सुगना पालीवाल के पिता व चाचा पर जानलेवा हमला | Deadly attack on Kakelao Sarpanch's father Ganpat Paliwal and uncle | Patrika News

चुनावी रंजिश को लेकर काकेलाव सरपंच सुगना पालीवाल के पिता व चाचा पर जानलेवा हमला

locationजोधपुरPublished: Mar 26, 2019 12:00:32 am

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-पाइप लाइन लीकेज ठीक करने गए सरपंच के पिता गणपतराम पालीवाल पर धारदार हथियारों से किया हमला-हमले के बाद से फरार है आरोपी, पुलिस कई जगह दे रही है दबिश-हमले को लेकर सरपंच के समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश

Deadly attack on Kakelao Sarpanch's father Ganpat Paliwal and uncle

चुनावी रंजिश को लेकर काकेलाव सरपंच सुगना पालीवाल के पिता व चाचा पर जानलेवा हमला

जोधपुर.
जिले के डांगियावास थानान्तर्गत काकेलाव गांव की सरपंच सुगना पालीवाल के पिता गणपतराम पालीवाल व चाचा नारायणराम पर गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर घायल कर लिया। दोनों को गंभीर हालत में मथुरादास माथुर में भर्ती कराया गया है। सरपंच के पिता गणपतराम व चाचा के सिर व आंख पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने ६ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
डांगियावास थाना पुलिस के अनुसार काकेलाव निवासी गणपतराम पालीवाल (58) पुत्र भंवरलाल पालीवाल ने बताया कि गांव से करीब ४ किमी दूर उनका फार्म हाउस है। वहां उन्होंने खेती के लिए जमीन के अंदर पानी की पाइप लाइन डाल रखी है। शनिवार रात करीब पौने दस बजे पाइप लाइन में लीकेज हो गया। वह अपने भाई नारायण राम के साथ पाइप लाइन की मरम्मत करने गए। जहां पहले से छिप कर बैठे गांव के ओमाराम मेघवाल, भगाराम मेघवाल व उनके साथियों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और मारपीट कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मुंह व सिर पर गंभीर चोटें आई-

घटना की जानकारी मिलने पर सरपंच के कई समर्थक घटना स्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने घायल गणपतराम पालीवाल व उनके भाई नारायणराम को इलाज को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया। सरपंच के पिता की आंख, मुंह व सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

सरपंच समर्थकों में आक्रोश-
घटना के बाद काकेलाव गांव सहित आस-पास के गांवों में आक्रोश फैला हुआ है। घटना को लेकर पालीवाल समाज के प्रबुद्धजनों व सरपंच समर्थकों में खासा रोष बताया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि चुनावी रंजिश के कारण सरपंच के पिता पालीवाल पर हमला किया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस से घटना की जांच करवाने और आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ अविलम्ब कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो